Tuesday, December 6निर्मीक - निष्पक्ष - विश्वसनीय
Shadow

RRR का बनेगा सीक्वल, एसएस राजामौली ने फिल्म को लेकर दी अपडेट

मुंबई. एसएस राजामौली निर्देशित ‘आरआरआर‘ इस साल की सुपरहिट फिल्मों में से है। फिल्म ने वर्ल्डवाइड धमाकेदार कलेक्शन किया। ‘आरआरआर‘ में राम चरण और जूनियर एनटीआर ने मुख्य भूमिका निभाई। उनके अलावा फिल्म में अजय देवगन, आलिया भट्ट और श्रिया सरन हैं। फिल्म हाल ही में जापान में रिलीज हुई है और यह वहां तीसरी सबसे ज्यादा कमाई वाली भारतीय फिल्म बन गई है। ‘आरआरआ‘र के सीक्वल को लेकर तमाम खबरें आती रही हैं। अब राजामौली ने इसे कन्फर्म करते हुए बताया कि उनके पिता वी विजयेंद्र प्रसाद कहानी पर काम कर रहे हैं।

राजामौली ने फिल्म को लेकर कही ये बात

‘आरआरआर‘ की कहानी दो स्वतंत्रता सेनानियों अलूरी सीतारामा राजू (राम चरण) और कोमाराम भीम (जूनियर एनटीआर) के इर्द गिर्द है। फिल्म ने वर्ल्डवाइड 1100 करोड़ से ज्यादा कलेक्शन किया है। इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक, एसएएस राजामौली ने शिकागो में आयोजित एक इवेंट में कहा, ‘मेरे पिता मेरी हर फिल्म की काहनी के लेखक रहे हैं। हमने आरआरआर 2 पर चर्चा की है और वह इसकी कहानी पर काम कर रहे हैं।‘ 

‘आरआरआर‘ भारत में 25 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। बाद में फिल्म नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम की गई जहां कई हफ्तों तक फिल्म ट्रेंडिंग में बनी रही।

महेश बाबू के साथ फिल्म

बता दें कि राजामौली की अगली फिल्म महेश बाबू के साथ है। यह एक एक्शन एडवेंचर फिल्म है। रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म की शूटिंग अफ्रीका में होगी जिसमें हाई वीएफएक्स  का इस्तेमाल किया जाएगा।