Thursday, December 1निर्मीक - निष्पक्ष - विश्वसनीय
Shadow

Raja Delux में ‘बाहुबली’ से भिड़ेंगे संजू बाबा? प्रभास की फिल्म में मिला विलेन का रोल!

नई दिल्ली
ऋतिक रोशन और प्रियंका चोपड़ा स्टारर फिल्म ‘अग्नीपथ’ में जब संजय दत्त कांचा चीना बनकर स्क्रीन पर आए तो उन्होंने दर्शकों की धड़कनें बढ़ा दीं। संजय दत्त निगेटिव रोल में बहुत ज्यादा खतरनाक लग रहे थे। इसके बाद पिछले दिनों फैंस ने उन्हें सुपरस्टार यश की फिल्म KGF-2 में निगेटिव रोल प्ले करते देखा। इस बात से तो हर कोई इत्तेफाक रखेगा कि लंबी चौड़ी कद-काठी वाले संजय दत्त का विलेन लुक में कोई मुकाबला नहीं है।

पहले आई थीं इस तरह की खबरें
हर बार जब संजय दत्त निगेटिव रोल में नजर आते हैं तो दर्शक उन्हें इस तरह के और ज्यादा किरदार करके देखना चाहते हैं। फैंस की इसी ख्वाहिश को पूरा करते हुए संजू बाबा एक बार फिर से बैडएस किरदार निभाते नजर आएंगे।  हाल ही में ऐसी खबर आई थी कि लोकेश कनगराज के डायरेक्शन में बन रही थलापति विजय की फिल्म में संजय दत्त विलेन का रोल करने वाले हैं।

प्रभास के साथ इस फिल्म में मिला काम!
हालांकि अब एक ताजा रिपोर्ट के मुताबिक संजय दत्त की ऑनस्क्रीन टक्कर थलापति विजय के साथ नहीं बल्कि बाहुबली फेम एक्टर प्रभास के साथ होगी। तेलुगू 360 की एक रिपोर्ट के मुताबिक प्रभास की एक फिल्म में रोल प्ले करने को लेकर मेकर्स की संजय दत्त के साथ बातचीत चल रही है। खबर है कि फिल्म ‘सालार’ और ‘प्रोजेक्ट के’ की शूटिंग खत्म करने के बाद प्रभास डायरेक्टर मूर्ति की इस फिल्म को शुरू करेंगे।