Saturday, December 3निर्मीक - निष्पक्ष - विश्वसनीय
Shadow

Ponniyin Selvan-1 के लिए जमकर हो रही एडवांस बुकिंग

नई दिल्ली

मणि रत्नम के निर्देशन में बनी फिल्म ‘Ponniyin Selvan-1’ की रिलीज में अभी तकरीबन एक हफ्ता बाकी है। फिल्म के तमिल और तेलुगू वर्जन के लिए एडवांस बुकिंग शुरू कर दी गई है। फिल्म के लिए दर्शकों का एक्साइटमेंट अभी से देखने को मिल रहा है। रविवार दोपहर तक तमाम शोज तकरीबन हाउसफुल हो गए हैं और सूत्रों की मानें तो फिल्म सिर्फ एडवांस बुकिंग के जरिए ही तकरीबन 1 करोड़ रुपये की कमाई कर चुकी है।

500 करोड़ रुपये का है बजट
कल्कि के लिखे नॉवल पर आधारित यरह फिल्म एक हिस्टोरिकल एपिक मूवी है जिसका यह पहला पार्ट होगा। यह हिस्टोरिकल मूवी इस साल की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। फिल्म का बजट तकरीबन 500 करोड़ रुपये के आसपास बताया जा रहा है। इसे कई भाषाओं में रिलीज किया जा रहा है। देखना होगा कि फिल्म को कैसा रिस्पॉन्स मिलता है।

फिल्म को मिल रहा अच्छा रिस्पॉन्स
फिल्म में बॉलीवुड और साउथ के कई बड़े सितारों ने काम किया है। ट्रेड विशेषज्ञों की मानें तो फिल्म को कम से कम तमिल वर्जन में तो जोरदार ओपनिंग मिल सकती है। जहां तक अन्य वर्जन्स का सवाल है तो देखना होगा कि फिल्म को पहले कुछ शोज को कैसा रिस्पॉन्स मिलता है। क्योंकि कई बार ऐसा देखने को मिला है कि माउथ पब्लिसिटी के दम पर फिल्म का बिजनेस बेहतर हो जाता है।