Saturday, December 10निर्मीक - निष्पक्ष - विश्वसनीय
Shadow

‘ PM मोदी दंडवत कर क्या साबित करना चाहते हैं’, गहलोत का मोदी पर कटाक्ष 

जयपुर
राजस्थान की सीएम अशोक गहलोत ने पीएम मोदी पर निशाना साधा है। सीएम गहलोत ने कहा कि पीएम मोदी 3 बार दंडवत कर क्या साबित करना चाहते हैं। पीएम दिखाना चाहते हैं कि वह मुझसे भी ज्यादा विनम्र है। पीएम जानते है कि राजस्थान में गहलोत की छवि विनम्र व्यक्ति की है। पीएम दिखाना चाहते है कि वह मुझसे से भी ज्यादा विनम्र है। इसलिए शुक्रवार को आबू रोड पर तीन बार दंडवत किया। सीएम गहलोत ने आज बीकानेर में मीडिया से बात करते हुए कहा कि मोदी जी पीएम हैं, उनकी बातें लोग अधिक सुनेंगे। ऐसे में उन्हें आबूरोड से नफरत खत्म करने का आह्वान करना चाहिए था, लेकिन उन्होंने ऐसा कुछ नहीं किया। 
सरकार बदलने का ट्रेंड तोड़ना होगा 

सीएम गहलोत ने कहा कि राजस्थान में हर पांच बार सत्ता बदल जाती है। लेकिन इस बार ऐसा नहीं होगा। क्योंकि लोक कल्याणकारी कार्य रुक जाते हैं। ऐसे में मैं जनता से अपील करता हूं कि वे एक बार फिर से हमें मौका दें। गहलोत ने पहले कार्यकाल में कर्मचारियों की हड़ताल और उनसे संवाद नहीं होने की बात को भी स्वीकार किया। साथ ही कहा कि मेरा उस समय पहला कार्यकाल था और हमारा संवाद कर्मचारियों के साथ नहीं हो सका था। जिसके कारण हमारी सरकार चली गई थी।

बजट युवाओं के लिए समर्पित रहेगा

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से जब बजट के बाबत सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि वो चाहते हैं कि प्रदेश के युवाओं और खिलाड़ी उन्हें सुझाव भेजे। वो निश्चित रूप से उनके सुझावों पर गौर करेंगे, ताकि युवाओं और खिलाड़ियों के लिए बेहतर माहौल तैयार किया जा सके। सीएम ने कहा कि इस बार का बजट युवाओं पर ही केंद्रीत रहेग। एक सवाल के जवाब में गहलोत ने कहा कि बीजेपी भारत जोड़ो यात्रा से घबरा गई है। राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा का कर्नाटक में जोरदार स्वागत हुआ है। 2 लाख लोग यात्रा में शामिल हुए है।