Thursday, December 8निर्मीक - निष्पक्ष - विश्वसनीय
Shadow

PFI की हिंसा से डरे बस ड्राइवर, केरल में हेलमेट लगाकर चला रहे वाहन

तिरुवनंतपुरम
पॉपुलर फ्रंट की ओर से शुक्रवार को बुलाए गए केरल बंद के दौरान कई क्षेत्रों से हिंसा की खबरें आई थीं। अब एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक बस ड्राइवर हेलमेट लगाकर बस चला रहा है। दरअसल, प्रदर्शन के दौरान हिंसा भड़क गई थी। उस दौरान कई बसों को भी निशाना बनाया गया। पुलिस ने कार्रवाई की और 170 लोगों को गिरफ्तार कर लिया था।
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, वायरल वीडियो में शख्स की पहचान KSRTC ड्राइवर के रूप में हुई है। कहा जा रहा है कि ड्राइवल अलुवा डिपो का है। बसों पर हुए हमले के बाद कई चालकों ने सुरक्षा के लिहाज से हेलमेट लगाकर बस चलाने का फैसला किया था। कोझिकोड में पत्थरबाजी के चलते एक बस चालक की आंखों में चोट आई थी।
368 हिरासत में और 157 मामले दर्ज
केरल पुलिस ने शुक्रवार को राज्य में पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (पीएफआई) की ओर से बुलाये गए सुबह से शाम तक के बंद के दौरान विभन्नि हिंसक घटनाओं के संबंध में 170 लोगों को गिरफ्तार किया जबकि 368 एहतियातन हिरासत में लिया। पुलिस सूत्रों ने बताया कि विभन्नि स्थानों पर हिंसक घटनाओं में शामिल पीएफआई कार्यकर्ताओं के खिलाफ करीब 157 मामले दर्ज किए गए हैं। पथराव की घटनाओं में केएसआरटीसी की 75 से अधिक बसें क्षतग्रिस्त हो गईं और 11 कर्मचारी घायल हो गए।