Friday, December 9निर्मीक - निष्पक्ष - विश्वसनीय
Shadow

PCC चीफ गोविंद सिंह डोटासरा ने पायलट समर्थक विधायक गावड़िया को दी नसीहत

जयपुर
राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने पायलट समर्थक विधायक रामनिवास गावड़िया और आरटीडीसी चेयरमैन धर्मेंद्र राठौड़ की बयानबाजी पर नाराजगी जताते हुए मर्यादा में रहने की नसीहत दी है। डोटासरा ने कहा कि मर्यादा में रहे। पार्टी लाइन का ध्यान रखे। गोविंद सिंह डोटासरा ने कहा कि कांग्रेस के हर नेता का मर्यादा में रहना चाहिए। पार्टी को कमजोर न करें। डोटासरा ने दोनों नेताओं को याद दिलाया कि कांग्रेस ने एडवाइजरी जारी की है। इसके बावजूद भी जो नेता बयानबाजी कर रहे हैं। संज्ञान में है। डोटासरा ने कहा कि सभी नेताओं को मर्यादा में रहकर वह काम करना चाहिए जो कांग्रेस की रीति-नीती और संस्कार में है। जो नेता अनर्गल बयानबाजी कर रहे हैं, कांग्रेस आलाकमान की नजर है। जबकि मंत्री महेश जोशी ने रामनिवास गावड़िया और धर्मेद्र राठौड़ के बयानबाजी पर कहा कि वह मर्यादा में बंधे हैं। 
पायलट समर्थक माने जाते हैं विधायक गावड़िया 

बता दें, पायलट समर्थक माने जाने परबतसर विधायक रामनिवासा गावड़िया ने आरटीडीसी से चेयरमैन धर्मेंद्र राठौड़ को सत्ता का दलाल बताते हुए कागजी नेता बताया था। विधायक रामनिवास ने कहा कि जूते-चप्पल उठाने वाले को आरटीडीसी का चेयरमैन बना दिया। इसके बाद पीसीसी चीफ डोटासरा ने पायलट समर्थक माने जाने वाले कांग्रेस विधायक रामनिवास गावड़िया को मर्यादा में रहने की नसीहत दी है। 

गहलोत समर्थक माने जाते हैं धर्मद्र राठौड़

उल्लेखनीय है कि 25 सितंबर को कांग्रेस विधाक दल की बैठक बहिष्कार करने के मामले में धर्मेंद्र राठौड़ को कारण बताओ नोटिस जारी किया। राठौड़ सीएम गहलोत समर्थक माने जाते हैं। पायलट कैंप के निशाने पर रहते हैं। इससे पहले चाकसू विधाक वेदप्रकाश सोलंकी ने आरटीडीसी चेयरमैन धर्मेंद्र राठौड़ के दलाल बताया था।