Thursday, December 1निर्मीक - निष्पक्ष - विश्वसनीय
Shadow

NIA के हाथ बड़ी कामयाबी, भाजपा युवा मोर्चा कार्यकर्ता प्रवीण नेतारू हत्याकांड में 3 लोग गिरफ्तार

नई दिल्ली
राष्ट्रीय जांच एजेंसी (NIA) ने शनिवार को कर्नाटक के दक्षिण कन्नड़, हुबली और मैसूर जिलों में 5 स्थानों पर तलाशी ली। इस दौरान भाजपा युवा मोर्चा कार्यकर्ता प्रवीण नेतारू हत्याकांड में 3 लोगों को गिरफ्तार किया गया। एनआईए ने बीते मंगलवार को घोषणा की थी कि जो भी व्यक्ति इस कांड के 4 आरोपियों के ठिकाने के बारे में सुराग देगा, उसे नकद ईनाम दिया जाएगा।
एनआईए पिछले 2 महीने महीने से इस मामले की जांच कर रही है। रिपोर्ट के मुताबिक, इस हत्याकांड में कुल 4 आरोपी हैं। चारों प्रतिबंधित पापुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (पीएफआई) के सदस्य बताए जाते हैं। मोहम्मद मुस्तफा बेल्लारे और तुफैल मडिकेरी के बारे में सुराग देने पर 5 लाख रुपये के नकद ईनाम और उमर फारूक सुल्लिया व अबूबक्केर सिद्दिकी बेल्लारे के बारे में सुराग देने पर 2 लाख रुपये के नकद ईनाम की घोषणा की गई थी।

NIA ने आरोपियों के बारे में मांगा था सुराग
जांच एजेंसी की ओर से पोस्टर जारी किए गए थे, जिसमें लोगों से एनआईए के बेंगलुरु कार्यालय में आरोपियों के बारे में सुराग देने की अपील की गई थी। मालूम हो कि दक्षिण कन्नड़ जिले के सुल्लिया तालुका के बेल्लारे में 26 जुलाई की रात को हमलावरों ने भाजपा की युवा शाखा भाजयुमो के नेता नेत्तारु की हत्या कर दी थी।