Saturday, December 3निर्मीक - निष्पक्ष - विश्वसनीय
Shadow

Janhvi Kapoor के चेहरे पर थीं मूंछे, क्यों बोलीं- वो था सबसे दुखदाई वक्त?

नई दिल्ली
बॉलीवुड के यंग एक्टर्स में टॉप एक्ट्रेस जाह्नवी ने हाल ही में उनकी जिंदगी से जुड़ी एक खास बात का जिक्र किया है। उन्होंने अपने करियर के पहले शूट के दौरान उनके लुक्स को लेकर एक हैरान कर देने वाली बात शेयर की है। जाह्नवी को करियर की शुरुआत में बेहद दुखदाई दौर भी देखने को मिला और जाह्नवी ने इस दुख की वजह कोई और नहीं अपनी मां श्रीदेवी को बताया।
श्रीदेवी ने ऐसा क्या कहा जाह्नवी से 
जल्द ही जाह्नवी कपूर की अगली फिल्म मिली रिलीज होने जा रही है। ये फिल्म 4 नवंबर को रिलीज हो रही है। इसके अलावा भी  जाह्नवी कई अपकमिंग प्रोजेक्ट्स में व्यस्त हैं। हाल ही में  जाह्नवी ने एक इंटरव्यू में ‘फिल्म कैंपेनियन’ से बात करते हुए  जाह्नवी  ने अपने पहले शूट के दौर को ट्रैजिक और दुखदाई बताया। आखिर  जाह्नवी  ने ऐसा क्यों कहा?  जाह्नवी  ने बताया कि उनका पहला शूट पीपल्स मैग्जीन की कवर गर्ल के तौर पर था और उस दौरान  उनकी मां श्रीदेवी उन्हें वैक्स नहीं करवाने देती थीं। उन्होंने कहा, ‘वो वक्त मेरे लिए ट्रैजिक और दुख देने वाला था, मेरे चेहरे पर मूंछें और बाजुओं पर बहुत लंबे लंबे बाल थे लेकिन मां ने मुझे वैक्सिंग की इजाजत नहीं दी। और मैंने ये शूट बिना वैक्स करवाए ही किया।’

साल 2012 में हुआ था  जाह्नवी का ये शूट 
जिस शूट की बात  जाह्नवी  का रही हैं वे साल 2012 में हुआ उनके करियर का पहला शूट था। पीपल्स मैगजीन की कवर गर्ल बनी  जाह्नवी  के इस शूट की इंडस्ट्री में चर्चा भी रही थी।  लेकिन जाह्नवी इसे याद करते हुए कहती हैं ये मुझे मेरी जिंदगी के बुरे दौर की याद दिलाता है। जाहिर सी बात ग्लैमर वर्ल्ड में एंट्री के लिए बहुत सी एक्ट्र्रेस अपने लुक्स में बदलाव करती हैं लेकिन खुद एक्ट्रेस होने के बावजूद श्रीदेवी ने जाह्नवी को अपने लुक्स को मेंटेन क्यों नहीं करने दिया ये सोचने वाली बात है। 

 जाह्नवी के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स 
 जाह्नवी जल्द ही थ्रिलर फिल्म मिली में नजर आएंगी। ये फिल्म 4 नवंबर को शुरू होने जा रही है। इसके अलावा वे Mr and Mrs Mahi में एक्टर राजकुमार राव के साथ नजर आएंगी। इसके अलावा  जाह्नवी की वरुण धवन के साथ बवाल भी पाइपलाइन में हैं।