Thursday, December 1निर्मीक - निष्पक्ष - विश्वसनीय
Shadow

CM गहलोत की पत्नी बनीं सिंगर, विलुप्त लोक गीतों को मुख्यधारा में लाने की कवायद

जयपुर
राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत की पत्नी सुनीता गहलोत ने गायन के क्षेत्र में कदम रखा है। उनके यूट्यूब चैनल का नाम  ‘सिंगर सुनीता गहलोत’ है। राजस्थान के लोक गीतों को पहचान दिलाने एवं मुख्य धारा में लाने की मंशा से गहलोत की पत्नी ने गायन के क्षेत्र में कदम रखा है। आमतौर पर सीएम गहलोत की पत्नी लाइम लाइट में नहीं रहती है,लेकिन इस बार उन्होंने राजस्थानी लोक गीतों को मुख्यधारा में लाने की कवायद शुरू कर दी है। सुनीता गहलोत का यह अंदाज देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे। 
गीतों का संकल करने में जुटीं 

राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत की पत्नी ब्याह-शादी में गाए जाने वाले गीतों का संकलन करने में जुटी हैं। सुनीता गहलोत यूट्यूब पर चैनल बनाकर है इन गीतों को अपनी आवाज़ में जारी कर रही हैं। आपकों बता दें सीएम गहलोत की पत्नी सामाजिक कार्यों में बढ़ चढ़कर शामिल होती रहीं है। इस बार सीएम की पत्नी ने विलुप्त होते लोक गीतों को फिर से जीवित करने का बीड़ा उठाया है। 

यूट्यूब चैनल का नाम ‘सिंगर सुनीता गहलोत’

सुनीता गहलोत के यूट्यूब चैनल का नाम ‘सिंगर सुनीता गहलोत’ है। उन्होंने पहला जो गाना गाया है, उसके बोल ‘ये शुभ घड़ियां’ है। इस गाने में उन्होंने बन्ना-बन्नी की प्यारी सी झलक को पेश किया है। राजस्थानी लोक गीतों को मुख्यधारा में लाने की पहल की जमकर सराहना हो रही है। आपकों बता दें इस समय राजस्थान का सियासी संकट की हर ओर चर्चा हो रही है, लेकिन सीएम गहलोत की पत्नी ने इन बातों से बेखबर होकर गायन के क्षेत्र में कदम रखा है।