Friday, February 3निर्मीक - निष्पक्ष - विश्वसनीय
Shadow

BJP मुख्यालय पर पार्टी पधाधिकारी और कार्यकर्ता में हुई हाथापाई:महामंत्री और उपाध्यक्ष पर कार्यकर्ता ने लगाया पैसे लेकर पद देने का लगाया आरोप

जयपुर. पाकिस्तान के विदेश मंत्री के खिलाफ प्रदर्शन करने जुटे बीजेपी कार्यकर्ता आपस में ही उलझ गए। शनिवार को जयपुर शहर की ओर से बिलावल भुट्टो के खिलाफ प्रदर्शन रखा गया था। लेकिन इस दौरान प्रदेश भाजपा मुख्यालय के बाहर जयपुर शहर भाजपा के 2 पदाधिकारियों और एक कार्यकर्ता के बीच जमकर गाली-गलौज हुई। हालात इतने बिगड़ गए की हाथापाई की नौबत आ गई। जिसके बाद वहां मौजूद दूसरे कार्यकर्ताओं ने बमुश्किल मामला शांत करवाया। वहीं अब इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

दरअसल, बिलावल भुट्टो के पुतला दहन के बाद बीजेपी कार्यकर्ता प्रदेश मुख्यालय के बाहर जुटे थे। इस दौरान बीजेपी शहर उपाध्यक्ष अजय पारीक की बीजेपी कार्यकर्ता विजय बालानी से पैसे लेकर पद देने के आरोप पर बहस हो गई। इस दौरान अजय पारीक ने बालानी को गाली बकते हुए उन पर डस्टबिन उठाकर मारने की कोशिश की। वहीं बालानी ने भी अजय पारीक पर पलटवार किया। इस दौरान वहां मौजूद शहर महामंत्री कुलवंत सिंह ने मामला शांत करवाने की कोशिश की। लेकिन बालानी ने उन पर भी पैसे लेकर पद नहीं देने का आरोप लगाया। जिसके बाद मामला और बिगड़ गया। इस दौरान वहां मौजूद भाजपा कार्यकर्ताओं ने बमुश्किल मामला शांत करवाया।