Thursday, February 2निर्मीक - निष्पक्ष - विश्वसनीय
Shadow

BJP प्रदेशाध्यक्ष पूनिया का राहुल गांधी से 5वां सवाल:पूछा- क्या मंदिरों में जाना सियासी पाखंड है, रामनवमी-हिंदू नववर्ष पर पाबंदी क्यों?

जयपुर. बीजेपी राजस्थान प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनियां ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी से पांचवा सवाल पूछा है। पूनिया ने कहा- क्या आपका मंदिरों में जाना सियासी पाखंड भर है या जरा भी कोई आस्था आपके मन में है ? क्या आपके पास जवाब है कि रामनवमी और हिंदू नववर्ष पर आपकी कांग्रेस पार्टी की सरकार ने प्रतिबंध क्यों लगाया ?

पूनिया ने कहा-राहुल गांधी की मंदिरों में आस्था होती, तो अलवर के राजगढ़ में तोड़े गए 300 साल पुराने भगवान शिव जी के मंदिर का संज्ञान जरूर लेते। उदयपुर के कन्हैयालाल दर्जी की हत्या और उसके बाद लगातार बहुसंख्यक लोगों पर अत्याचार हुए, वह राजस्थान में किसी से छुपा नहीं है। हिजाब के मसले में कोटा में PFI को परमिशन दी जाती है, दूसरी तरफ करौली, जोधपुर, भीलवाड़ा को दंगे की आग से झुलसा दिया जाता है।

बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया ने राहुल गांधी से पूछा है कि क्या आपका मंदिरों में जाना सियासी पाखण्ड है ?

बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया ने राहुल गांधी से पूछा है कि क्या आपका मंदिरों में जाना सियासी पाखण्ड है ?

क्या आपका मंदिरों में जाना सियासी पाखण्ड है ?

पूनिया बोले- मैं देखता हूं कि राहुल गांधी अपनी यात्रा में अक्सर मंदिरों में जाते हैं, क्या आपका मंदिरों में जाना सियासी पाखंड भर है या जरा भी कोई आस्था आपके मन में है ? अगर ऐसा होता तो आप अलवर के राजगढ़ में तोड़े गए मंदिर मामले में जरूर कुछ कदम उठाते। मुझे लगता है कि अगर आपकी आस्था होती तो राजस्थान की सरकार ने जो तुष्टीकरण की पराकाष्ठा की, उस पर सवाल जरूर करते।

बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष के 5 सवालों पर कोई जवाब नहीं दिया

बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया पिछले 5 दिन से लगातार राहुल गांधी से सवाल पूछ रहे हैं। राहुल गांधी की 18 दिन की राजस्थान यात्रा के दौरान पूनिया ने रोजाना एक सवाल उनसे पूछने का निर्णय लिया है। जिसके तहत पूनिया रोजाना एक सवाल पूछ रहे हैं। लेकिन राहुल गांधी और राजस्थान की कांग्रेस सरकार उनके किसी भी सवाल का जवाब नहीं दे रहे हैं। प्रदेश कांग्रेस भी उनके सवालों पर जवाब देना उचित नहीं समझ रही है। इसलिए बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष के सारे सवाल खाली ही जा रहे हैं। हालांकि पूनिया जनता और मीडिया तक लगातार अपने सवाल पहुंचा रहे हैं।

राहुल गांधी से अब तक पूछे गए 5 सवाल-

पहला सवाल क्या राहुल गांधी किसानों की कर्जमाफी का वादा पूरा करेंगे ?

दूसरा सवाल राहुल गांधी राजस्थान की जनता को अपराधों से मुक्ति कब दिलाएंगे। महिलाओं, बच्चियों,SC-ST को न्याय कब दिलाएंगे ?

तीसरा सवाल– राहुल गांधी की पार्टी की कांग्रेस सरकार में दूषित पानी से राजस्थान के लोगों की मौतों का सिलसिला कब रुकेगा ?

चौथा सवालराजस्थान के नौजवानों से किए वादे पर राहुल गांधी और कांग्रेस पार्टी कब खरा उतरेंगे ? राजस्थान के लोगों को रोजगार की मंशा कब पूरी होगी और बेरोजगारी भत्ते की विसंगति कब दूर होगी ?​

पांचवा सवाल- क्या आपका मंदिरों में जाना सियासी पाखंड भर है या जरा भी कोई आस्था आपके मन में है ? क्या आपके पास जवाब है कि रामनवमी और हिंदू नववर्ष पर आपकी कांग्रेस पार्टी की सरकार ने प्रतिबंध क्यों लगाया ?