Tuesday, May 30निर्मीक - निष्पक्ष - विश्वसनीय
Shadow

Amitabh Bachchan से अनिल तक, कोई नाना तो कोई दादा, फिर भी फिटनेस और लुक्स से यंग एक्टर्स को देते हैं टक्कर

नई दिल्ली

बॉलीवुड से लेकर साउथ तक में कई  फिट और डैशिंग एक्टर्स हैं। लेकिन यहां कुछ एक्टर्स ऐसे भी हैं जिनकी उम्र तो बढ़ती जा रही है, लेकिन वे खुद को इसके अपोजिट यंग रखने के लिए पूरी मेहनत करते हैं। जी हां कई ऐसे एक्टर्स हैं जिनके बच्चे भी इस इंडस्ट्री में काम कर रहे हैं या काम करने वाले हैं। लेकिन उनके पिता फिटनेस में अपने बच्चों और इंडस्ट्री के यंग एक्टर्स तक को कॉम्पटीशन दे रहे हैं। इनमें से कुछ दादा और नाना भी बन गए हैं। इस लिस्ट में अमिताभ बच्चन से लेकर अनिल कपूर और सुनील शेट्टी तक शामिल हैं। ये एक्टर्स खुद को यंग और फिट रखने के लिए खूब मेहनत करते हैं। तो चलिए बताते हैं इस लिस्ट में आने वाले एक्टर्स के बारे में।

अनिल कपूर

अनिल कपूर, एक्टर, पति, पिता के बाद अब नाना भी बनने वाले हैं, उनकी उम्र तो बढ़ रही है, लेकिन वह फिजिकली बूढ़े नहीं हो रहे हैं। वह तो उल्टा और यंग होते जा रहे हैं। अनिल 65 साल के हैं और उनकी फिटनेस के तो कई यंग बॉलीवुड एक्टर्स भी दीवाने हैं।

सुनील शेट्टी

सुनील शेट्टी, आथिया शेट्टी और अहान शेट्टी के पिता हैं। सुनील की उम्र अभी 60 साल है, लेकिन फिटनेस और उनकी फिट बॉडी आज भी यंग एक्टर्स को टक्कर देती है। सुनील जिम में खूब वर्कआउट करते रहते हैं।

आमिर खान

आमिर खान 57 साल के हैं और हाल ही में उनकी बेटी इरा का 25वां बर्थडे बनाया। इरा ने बर्थडे पर पूल पार्टी रखी थी और यहां आमिर जिस अंदाज में दिखे ऐसा लग रहा था जैसे इरा के पिता नहीं बल्कि उनके दोस्त हैं। आमिर भी अपनी फिटनेस का पूरा ध्यान रखते हैं।