Saturday, December 10निर्मीक - निष्पक्ष - विश्वसनीय
Shadow

80 लाख में एमसीडी टिकट का सौदा? नए स्टिंग पर घिरी आप; केजरीवाल ने क्या दिया जवाब

नई दिल्ली. भारतीय जनता पार्टी के प्रवक्ता संबित पात्रा ने एक प्रेस कांफ्रेंस में आम आदमी पार्टी के खिलाफ एक स्टिंग वीडियो दिखाया था। पात्रा ने मीडिया को बताया कि इस स्टिंग को बिंदु श्रीराम ने अपने कैमरे से कैद किया है। बिंदु आम आदमी पार्टी की कार्यकर्ता थीं। टिकट न मिलने से नाराज होकर उन्होंने स्टिंग वीडियो भाजपा को सौंप दिया। भाजपा ने केजरीवाल पर आरोप लगाया है कि टिकट के बदले आप ने 80 लाख रुपए की मांग की थी। केजरीवाल ने इस आरोप पर कहा कि भाजपा रोज नई नौटंकी लेकर आती है।
केजरीवाल ने कहा कि जांच कर लो
अरविंद केजरीवाल ने स्टिंग आॅपरेशन पर एक इंटरव्यू में कहा कि इखढ रोज नई नौटंकी लेकर आती है। केजरीवाल ने कहा कि उन्होंने (भाजपा ने) कहा कि शराब घोटाला हुआ, उसकी जांच हो गई, घोटाले में कुछ नहीं मिला। भाजपा ने कहा बस घोटाला हुआ, उसमें भी कुछ नहीं मिला। ये कहते हैं सड़क घोटाला हुआ, उसमें भी कुछ नहीं मिला। चार दिन पहले भाजपा ने कहा था कि टिकट घोटाला हुआ, उसमें भी कुछ नहीं मिला। केजरीवाल ने भाजपा पर तंज कसते हुए कहा कि भाजपा रोज नई नौटंकी लेकर आती है।
भाजपा बेईमान सरकार है- केजरीवाल
केजरीवाल ने कहा कि गुजरात का चुनाव एक उम्मीद का चुनाव है। उन्होंने पेपर लीक को लेकर भाजपा पर तंज कसा। उन्होंने कहा कि गुजरात में 12 पेपर लीक हो गए, भाजपा को वोट देने पर ऐसे ही पेपर लीक होता रहेगा। केजरीवाल ने कहा कि मैं आपको गारंटी देता हूं कि आम आदमी पार्टी की सरकार बनते ही गुजरात में कोई पेपर लीक नहीं होगा।
बता दें कि आम आदमी पार्टी की कार्यकर्ती बिंदु श्रीराम ने अअढ पर निशाना साधते हुए कहा कि ये छोटा मोटा गैंग नहीं है। अअढ चोरों की बारात है और केजरीवाल इसका दूल्हा है। बिंदु ने यह आरोप लगाया है कि उन्हें 80 लाख रुपए में टिकट बेचे जा रहे थे। केजरीवाल ने इसे भाजपा की साजिश बताई है। दिल्ली में एमसीडी के चुनाव 4 दिसंबर को होंगे। वहीं 7 दिसंबर को चुनाव के नतीजे घोषित किए जाएंगे।