Wednesday, February 1निर्मीक - निष्पक्ष - विश्वसनीय
Shadow

7वीं मंजिल पर बैठा LLB स्टूडेंट बोला- रुक मैं आया:फिर बिल्डिंग से नीचे कूदा, सुसाइड नोट में लिखा- गर्लफ्रेंड कर रही परेशान

जयपुर. जयपुर में निर्माणाधीन बिल्डिंग की 7वीं मंजिल से LLB स्टूडेंट ने छलांग लगाकर सुसाइड कर लिया। सुसाइड से पहले उसने अपने दोस्त को कॉल कर बुलाया था। दोस्त नीचे ही खड़ा था। स्टूडेंट फोन पर उससे बोला- तू रुक मैं आता हूं। फिर छलांग लगा दी। दोस्त के सामने स्टूडेंट बिल्डिंग से नीचे आ गिरा। शिवदासपुरा थाना पुलिस ने शुक्रवार को स्टूडेंट का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया। पुलिस ने फॉरेंसिक टीम की मदद से मौके से सबूत जुटाए है। मृतक के पास सुसाइड नोट मिला है। इस सुसाइड नोट में एक महिला दोस्त और कुछ दोस्तों के परेशान करने की बात लिखी है। पुलिस ने सुसाइड नोट के आधार पर आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज किया है।

एडिशनल डीसीपी साउथ भरत लाल मीणा ने बताया- चांदपोल माली कॉलोनी निवासी कातिर्केय कुमावत (20) पुत्र दीपचन्द कुमावत ने सुसाइड किया है। वह LLB फर्स्ट ईयर का स्टूडेंट था। जेपी फाटक अंडरपास स्थित कोचिंग सेंटर में पढ़ता था। बुधवार दोपहर कातिर्केय अपनी बाइक से सीतापुरा स्थित जेईसीआरसी कॉलेज के पास पहुंचा। दोपहर करीब 2:30 बजे वह निर्माणाधीन बिल्डिंग की 7वीं मंजिल पर चढ़ गया। मिलने के लिए उसने अपने दोस्त विशाल पारीक को कॉल कर बुलाया। दोस्त विशाल के आने पर उसकी आंखों के सामने बिल्डिंग की छत से छलांग लगा दी। नीचे जमीन पर आकर गिरने से कातिर्केय का सिर फट गया। लोगों की मदद से विशाल को टैक्सी से महात्मा गांधी हॉस्पिटल पहुंचाया। जहां डॉक्टर्स ने उसे मृत घोषित कर दिया।

इसी निर्माणाधीन बिल्डिंग के सातवें माले से कातिर्केय कुमावत ने छलांग लगाकर सुसाइड कर लिया।

इसी निर्माणाधीन बिल्डिंग के सातवें माले से कातिर्केय कुमावत ने छलांग लगाकर सुसाइड कर लिया।

घर पर कॉलेज जाने की कहकर निकला
मृतक के चचेरे भाई सौरभ ने पुलिस को बताया कि कातिर्केय ने सुबह घर पर बताया कि कॉमस कॉलेज से कॉल आया था। कोशन मनी के पैसे देने के लिए बुला रहे है। मैं कोशन मनी के पैसे लेने कॉलेज जा रहा हूं। सुबह करीब 10:30 बजे घर से यामाहा फैजर बाइक लेकर निकल गया। जिसके बाद अपने दोस्त विशाल पारीक को 2-3 बार कॉल किया। विशाल का एग्जाम होने के कारण वह कॉलेज गया था। दोपहर करीब 2 बजे एग्जाम से फ्री होकर विशाल ने कातिर्केय से मोबाइल पर बात की।

बोला- तू वहीं रुक मैं आता हूं
दोस्त विशाल ने पुलिस को बताया कि कॉल करने पर कातिर्केय ने उसे कहा कि जेईसीआरसी की तरफ आ जा। मैं दिख जाऊंगा। जेईसीआरसी की तरफ जाने के दौरान हम दोनों की मोबाइल पर बात चल रही थी। कातिर्केय निर्माणाधीन बिल्डिंग की छत पर बैठा दिख गया। मैंने उससे कहा कि मैं ऊपर आ रहा हूं। कातिर्केय ने कहा कि तू वहीं रुक मैं ही नीचे आ रहा हूं। यह कहकर बिल्डिंग की 7वीं मंजिल से कूद गया।