Saturday, December 3निर्मीक - निष्पक्ष - विश्वसनीय
Shadow

3000% का रिटर्न देने वाले इस स्टॉक पर रखिए नजर, 14 नवंबर को कंपनी करेगी बड़ा ऐलान!

नई दिल्ली
शेयर मार्केट (Stock Market) में धीरे-धीरे एक के बाद एक कई कंपनियों ने दूसरी तिमाही के नतीजे को जारी कर दिया है। कुछ अभी आने वाले समय में जारी करेंगी। सार्थक इंडस्ट्रीज (Sarthak Industries) भी उन कंपनियों में शामिल है जिसने अभी तक तिमाही नतीजे जारी नहीं किए हैं। कंपनी के बोर्ड की मीटिंग 14 नवबंर 2022 को होनी है। माना जा रहा है कि कंपनी तिमाही नतीजों के साथ निवेशकों को बड़ा तोफहा देगी। 

क्या बोनस का होगा ऐलान? 

कंपनी ने एक्सचेंज को दी जानकारी में बताया कि 14 नवंबर 2022 को बोर्ड की मीटिंग है। इसमें सितंबर तिमाही और चालू वित्त वर्ष की छमाही के नतीजे जारी किेए जाएंगे। कंपनी के बोर्ड के सदस्य इसी मीटिंग में बोनस शेयर का भी ऐलान कर सकते हैं। यानी इस मल्टीबैगर स्टॉक के बोर्ड के सदस्य निवेशकों को 14 नवंबर को बड़ी खुशखबरी दे सकते हैं। 

शुक्रवार को सार्थक इंडस्ट्रीज लिमिटेड के शेयर का भाव 0.79 प्रतिशत गिरकर 182.50 रुपये के लेवल पर क्लोज हुआ है। पिछले 5 साल के दौरान इस कंपनी के शेयरों की कीमतों में 2967.23 प्रतिशत की तेजी देखने को मिली है। 3 साल पहले निवेश करने बाद इस स्टॉक में पोजीशन लेने वाले इंवेस्टर्स को 2198 प्रतिशत का फायदा हुआ है। पिछले एक साल के दौरान कंपनी के शेयर का भाव 57.33 प्रतिशत तक बढ़ा है। वहीं, साल 2022 में सार्थक इंडस्ट्रीज लिमिटेड के शेयरों की कीमतों में 67.89 प्रतिशत की उछाल देखने को मिली है। पिछले 6 महीने कंपनी के शेयर ने 154 प्रतिशत का रिटर्न दिया है।