Saturday, December 10निर्मीक - निष्पक्ष - विश्वसनीय
Shadow

27 साल बाद फिर रिलीज हुई शाहरुख खान- काजोल की ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’, किया तगड़ा बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

मुंबई
 बॉलीवुड के किंग ऑफ रोमांस कहलाने वाले एक्टर शाहरुख खान ने 2 नवंबर को अपना 57वां जन्मदिन सेलिब्रिट किया। इस खास मौके पर फैन्स दो तोहफे मिले। एक ओर जहां फिल्म पठान का टीजर रिलीज किया गया तो दूसरी ओर उनकी सुपरहिट फिल्म ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’ को थिएटर्स में फिर से रिलीज किया गया। दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे में काजल और शाहरुख की जोड़ी को दर्शकों ने खूब पसंद किया था, और ये जोड़ी आज भी हिट है। क्या आप जानते हैं कि 27 साल बाद फिर से रिलीज हुई डीडीएलजे ने कितनी कमाई की…।

25 लाख रुपये का कलेक्शन
बता दें कि दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे, 1995 में रिलीज हुई थी और फिल्म न सिर्फ सुपरहिट साबित हुई, बल्कि हिंदी सिनेमा के लिए मील का पत्थर साबित हुई। शाहरुख खान के जन्मदिन के खास मौके पर फिल्म के मेकर्स की ओर से फिर से फिल्म को पीवीआर, आईनॉक्स और सिनेपोलिस आदि पर रिलीज किया गया। एनडीटीवी की एक रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म ने करीब 25 लाख रुपये का कलेक्शन किया।  27 साल बाद किसी सुपरहिट फिल्म के लिए ये कलेक्शन एक काफी अहम है।

आदित्य चोपड़ा का है निर्देशन
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पीवीआर में फिल्म ने 13,10,000, आईनॉक्स में 5,54,000 और सिनेपोलिस के मल्टीप्लेक्स में 4,40,000 रुपये की कमाई की है। याद दिला दें कि इस फिल्म का निर्देशन आदित्य चोपड़ा ने किया था। फिल्म में अनुपम खेर और अमरीश पुरी आदि भी अहम किरदारों में थे। न सिर्फ फिल्म बल्कि फिल्म के गाने भी ब्लॉकबस्टर साबित हुए थे और आज भी अक्सर लोग इन्हें एन्जॉय करते हैं।