Saturday, December 3निर्मीक - निष्पक्ष - विश्वसनीय
Shadow

16 साल की लड़की ने किया सुसाइड:माता-पिता नौकरी पर गए हुए थे, बेटी ने साड़ी से लगा लिया फंदा

बीकानेर

बीकानेर के सिटी कोतवाली एरिया में महज सोलह साल की लड़की ने फंदा लगाकर सुसाइड कर लिया। लड़की के माता-पिता दोनों नौकरी करते हैं। मां जब नौकरी से वापस लौटी तो बेटी को फंदे से लटका हुआ देखकर होश उड़ गए। लड़की के शव का पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है।

बीकानेर शहर के कोतवाली पुलिस थाना क्षेत्र में 16 वर्षीय लड़की ने अपने घर में ही फांसी लगाकर सुसाइड कर ली। पुलिस शव का पोस्टमार्टम पोस्टमार्टम करवाकर शव को परिजनों को सौंपा रही है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मृतका के पिता आनंद पुत्र माणकचंद पड़िहार निवासी छींपो का मोहल्ला ने रिपोर्ट दी है कि उसकी बेटी कविता पड़िहार उम्र 16 वर्ष घर पर अकेली थी। वह काम पर गया था तथा उसकी पत्नी हॉस्पिटल में काम पर गई हुई थी। पत्नी जब हॉस्पिटल से घर आई तो पुत्री घर के चौक में बने जाल पर साड़ी का फंदा लगाकर फांसी पर लटकी हुई थी। उसे हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। पुलिस के अनुसार आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चला है।

कोतवाली थानाधिकारी संजय सिंह ने बताया कि लड़की के पास कोई सुसाइड नोट भी नहीं मिला है, जिससे पता चल सके कि किन परिस्थितियों में ऐसा कदम उठाया गया है। लड़की घर पर अकेली रहती थी और माता-पिता दोनों काम पर जाते थे। किसी तरह के तनाव या परेशानी के बारे में परिजन भी नहीं बता रहे हैं। फिर भी पुलिस लड़की के मोबाइल नंबर के आधार पर छानबीन कर रही है।