Thursday, February 2निर्मीक - निष्पक्ष - विश्वसनीय
Shadow

13 साल बाद हिना खान का हुआ ब्रेकअप!:पोस्ट में धोखे से बचने की दी सलाह, फैंस बोले- उम्मीद है आप ठीक होंगी

एक्ट्रेस हिना खान के रीसेंट इंस्टाग्राम पोस्ट ने उनके चाहने वालों को परेशान कर दिया। उनके पोस्ट को पढ़कर ऐसा लग रहा है, जैसे उनका दिल टूट चुका हो। पोस्ट सामने आने के बाद से ही फैंस कयास लगा रहे हैं कि 13 साल बाद हिना का उनके बॉयफ्रेंड रॉकी जैसवाल से ब्रेकअप हो चुका है।

पोस्ट में छलका हिना का दर्द
हिना खान ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा- ‘जो आपके साथ विश्वासघात करते हैं, उन पर विश्वास करने के लिए खुद को माफ करें। कभी-कभी अच्छा दिल बुरे दिल को नहीं देख पाता।’
वहीं हिना ने दूसरे पोस्ट में लिखा- विश्वासघात इकलौता सच है, जो बरकरार रहता है। लेट नाइट थॉट्स।’ इन दोनों पोस्ट्स के बाद से हिना के फैंस उन्हें लेकर परेशान हैं। हालांकि, हिना का यह पोस्ट किसके लिए है? अभी तक ये साफ नहीं हुआ है।

कौन हैं रॉकी जैसवाल?
बता दें कि रॉकी जैसवाल हिना खान के टीवी शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के को प्रोड्यूसर में से एक थे। दोनों की मुलाकात शो के दौरान सेट पर हुई थी। शो के 8 साल बात कपल ने अपने रिलेशनशिप को पब्लिक किया था। रॉकी ने हिना को बिग बॉस 11 के दौरान प्रपोज किया था। दोनों तब से ही कई मौकों पर साथ स्पॉट किए जाते हैं। हाल ही में 27 नवंबर को हिना ने अपनी तुर्की ट्रिप की फोटोज शेयर की थी, जिसमें उनके साथ रॉकी भी नजर आ रहे हैं। लेकिन इस नई पोस्ट ने ब्रेक की खबरों को हवा दे दी है।

रॉकी से शादी करना चाहती थीं हिना
साल 2020 में मीडिया को दिए इंटरव्यू के दौरान हिना ने अपने वेडिंग प्लान के बारे में खुलकर बात की थी। इस दौरान हिना ने कहा था कि फिल्मों उनका करियर अभी शुरू हुआ है, ऐसे में वो शादी के बारे में अभी नहीं सोच रही हैं। उन्हें लगता है कि शादी पहले सेटल होना बेहद जरूरी है। हालांकि, 2 या 3 साल बाद हिना ने शादी का हिंट दिया था।

हिना ने फैंस हुए मायूस

हिना के इस पोस्ट पर उनके फैंस जमकर रिएक्ट कर रहे हैं। एक यूजर ने पोस्ट में लिखा- ‘उम्मीद करती हूं हिना ठीक होंगी।’ वहीं दूसरे यूजर ने लिखा- ‘हिना ने भला ऐसा क्यों लिखा है? आखिर उनकी लाइफ में ऐसा क्या हो गया है।