Thursday, February 2निर्मीक - निष्पक्ष - विश्वसनीय
Shadow

1.28 करोड़ रुपए से बनने वाली सड़क का शिलान्यास

सीमा सन्देश न्यूज
सादुलशहर।
बहरामपुराबोदला पंचायत के गांव चकधोला से मन्नीवाली के बीच 1 करोड 28 लाख रूपए की लागत से चार किमी सडक का निर्माण रविवार को विधायक जगदीशचंद्र जांगिड ने बतौर मुख्य अतिथि शिलान्यास कर शुरू करवाया।
सरपंच एडवोकेट प्रमेंद्र खीचड की अध्यक्षता में हुए शिलान्यास समारोह मे विधायक ने कहा कि क्षेत्र की जनता को मूलभूत सुविधाएं उपलब्ध करवाना उनका फर्ज है। उन्होंने कहा कि निर्माण एवं विकास कार्य की गुणवत्ता पर ग्राम पंचायत एवं जागरूक नागरिक निगरानी रखें, ताकि कार्य बढिया हो। विधायक ने कहा कि सादुलशहर विधानसभा क्षेत्र के प्रत्येक चक व गांव को सडक द्वारा ग्राम पंचायत मुख्यालय से जोडा जाएगा। विधायक ने कहा कि उन्होंने कभी थाने, तहसील की राजनीति नहीं की। भाई को भाई से लडाने के स्थान पर समझाइश कर साथ-साथ बैठाने का प्रयास किया है। विधायक ने तंज कसा कि विपक्षियों के पास अब विकास का कोई मुद्दा रहा नहीं। अब प्रदर्शन, घेराव, यहां तक कि लाश पर भी राजनीति शुरू कर दी है।
सरपंच एडवोकेट प्रमेंद्र खीचड ने कहा कि विधायक जांगिड ने हर ग्राम पंचायत में तीन से लेकर पांच-पांच करोड तक के कार्य करवाए हैं। जि.प. डायरेक्टर सुभाष भाकर ने कहा कि विधायक जांगिड ने जो भी घोषणाएं की हैं उन्हें पूरा भी किया है। पेयजल, सिंचाई पानी, शिक्षा एवं स्वास्थ्य के क्षेत्र में ऐतिहासिक कार्य हुए हैं। समारोह का संचालन पार्षद विजयपाल बिश्नोई ने किया।