Saturday, December 3निर्मीक - निष्पक्ष - विश्वसनीय
Shadow

1 शेयर के बदले 4 बोनस शेयर देगी यह कंपनी, रिकॉर्ड डेट का किया ऐलान

नई दिल्ली

स्मॉल-कैप कंपनी अंशुनी कमर्शियल्स (Anshuni Commercials) अपने निवेशकों को मुनाफा देने की तैयारी में है। अंशुनी कमर्शियल्स जल्द ही बोनस शेयर बांटने जा रही है। कंपनी के निदेशक मंडल ने 4:1 के रेशियो में बोनस शेयरों (Bonus Share) की घोषणा की है। इसका मतलब है कि शेयरहोल्डर्स को रिकॉर्ड डेट पर 1 इक्विटी शेयर के मुकाबले 4 बोनस शेयर मिलेंगे।

कंपनी ने क्या कहा?
कंपनी ने अपने नियामक फाइलिंग में कहा है कि “यह हमारे कंपनी के निदेशक मंडल द्वारा शेयरधारकों को 4 के रेशियो में बोनस शेयर जारी करने की सिफारिश के संबंध में है। 1 (एक) मौजूदा इक्विटी शेयरों पर  चार बोनस इक्विटी शेयर अप्रूवल किए गए हैं। कंपनी के शेयरधारकों ने 23 सितंबर, 2022 को आयोजित सालाना आम बैठक में इसकी मंजूरी दे दी है। इसके लिए रिकॉर्ड डेट शुक्रवार, 7 अक्टूबर, 2022 को तय किया गया।”

कंपनी के शेयरों का हाल
इसका बाजार मूल्य ₹0.10 करोड़ है। 1984 में अपनी स्थापना के बाद से, अंशुनी कमर्शियल्स लिमिटेड ने रत्न और आभूषण उद्योग में 30 से अधिक सालों से एक्टिव है। यह लाइट पॉलिश किए हुए हीरों के साथ सभी प्रमुख अंतरराष्ट्रीय उपभोक्ता बाजारों में कार्य करता है। फर्म ज्यादातर डी से के रंग के गोल हीरे और वीवीएस से आई 2 तक की शुद्धता रेटिंग में 0.02 सेंट से लेकर 3.99 कैरेट के आकार के साथ सौदा करती है।