Friday, December 9निर्मीक - निष्पक्ष - विश्वसनीय
Shadow

हॉकी में पदमपुर जीता, शूटिंग बॉल में श्रीगंगानगर:ग्रामीण ओलिंपिक में रोचक मुकाबले,क्रिकेट में  सादुलशहर और श्रीबिजयनगर ने बाजी मारी

श्रीगंगानगर
राजीव गांधी ग्रामीण ओलिंपिक खेल के दूसरे दिन रोचक मुकाबले हुए। इसमें हॉकी के वुमेन्स मुकाबले में पदमपुर ने श्रीगंगानगर को हराया। हॉकी मैन्स का फाइनल शनिवार को खेला जाएगा। शूटिंगबॉल के मैन्स मुकाबले में श्रीगंगानगर ने रायसिंहनगर को हराया। टेनिस बॉल क्रिकेट के मुकाबले शुक्रवार को दोपहर बाद हुए। इसमें पुरुष वर्ग में सादुलशहर ने घड़साना को सात विकेट से तथा वुमैन्स कैटेगरी में श्रीबिजयनगर ने सूरतगढ़ को 28 रन से हराया।
दिन भर रही खिलाड़ियों की रौनक
इस बीच शहर के महाराजा गंगासिंह स्टेडियम में शुक्रवार को पूरा दिन खिलाड़ियों की रौनक रही। दिन के शुरुआती दौर में शूटिंग बॉल के मुकाबलों में खिलाड़ियों ने उत्साह दिखाया वहीं दोपहर बाद टेनिस बॉल क्रिकेट में खिलाड़ियों का उत्साह देखते ही बनता था। डॉ.भीमराव अंबेडकर गवर्नमेंट पीजी कॉलेज के खेल मैदान में हुए मुकाबलों में सादुलशहर ने पुरुष वर्ग में शानदार खेल दिखाया। और घड़साना को बल्लेबाजी के दम पर सात विकेट से हराया। वहीं महिला वर्ग में श्रीबिजयनगर ने सूरतगढ़ को 28 रन से हराया।