Saturday, December 3निर्मीक - निष्पक्ष - विश्वसनीय
Shadow

हाथ में बंदूक लेकर पहुंची लेडी डॉन , चंद घंटे में लूट लिए 8,00,000 रुपये

अलवर: राजस्थान के अलवर जिले में एटीएम लूट की वारदात का खुलासा हुआ है। यहां खेड़ली कस्बे में शनिवार देर रात लग्जरी गाड़ी में आए बदमाश एटीएम को काटकर उसमें से करीब 7 से 8 लाख रुपए से अधिक की नकदी चोरी कर ले गए। सूचना के बाद खेड़ली थाना पुलिस ने मौके पर पहुंची। इसके बाद सीसीटीवी फुटेज खंगाले गए। इसमें एक महिला लेडी डॉन भी हाथ में बंदूक लेकर खड़ी हुई दिखाई दे रही है। पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर मामले की जांच में जुटी हुई है।
पता चला है कि रात करीब 3 बजे गाड़ी में सवार होकर के आए बदमाशों ने करीब 20 मिनट में पूरी वारदात को अंजाम दिया। इस घटना की जानकारी सुबह 5 बजे लगी। जब लोग घूमने निकले तो उन्होंने एटीएम को कटा हुआ देखा। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। खेड़ली थाना पुलिस सूचना के बाद मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुटी हुई है।
बताया जा रहा है कि एटीएम में 7 से 8 लाख रुपए तक की नकदी थी। इसका अभी बैंक के अधिकारी रिकॉर्ड की मिलान करके पुष्टि करेंगे । बदमाश कितनी नकदी लूटकर ले गए हैं। बदमाशों ने एटीएम के बाहर आकर के गाड़ी रोकी। इसके बाद सीसीटीवी कैमरे पर स्प्रे छिड़क दिया ताकि बदमाश पूरी तरह नजर नहीं आए और गैस कटर से एटीएम काटा और इसके बाद एटीएम में नोटों के रेक को उठाकर ले गए।
बैंक के मैनेजर अमित सहदेव ने बताया कि सुबह करीब 3:30 बजे बैंक के सर्वर पर गड़बड़ी की सूचना मिली थी। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने मौके पर जाकर देखा तो एटीएम टूटा हुआ मिला । एटीएम में कितना कैश मौजूद मौजूद था, इसका मिलान किया जा रहा है।