Saturday, December 10निर्मीक - निष्पक्ष - विश्वसनीय
Shadow

हर्षा भोगले के ‘कल्चर’ वाले ट्वीट पर बेन स्टोक्स का पलटवार, लिखा- मुझे ऐसा नहीं लगता है, दुनिया भर के लोगों…

नई दिल्ली
भारतीय टीम की स्टार ऑलराउंडर दीप्ति शर्मा द्वारा लॉर्ड्स में चार्ली डीन को गेंद फेंकने से पहले क्रीज छोड़ने पर रन आउट करने का मामला शांत होने का नाम नहीं ले रहा है। क्रिकेट एक्सपर्ट हर्षा भोगले ने शुक्रवार को लगातार कई ट्वीट करके इंग्लैंड में हुई इस घटना को लेकर अपना पक्ष रखा था। इसमें वह इंग्लैंड के कल्चर, सोच और अन्य मुद्दों पर भी खुलकर बोले, लेकिन इंग्लिश खेमा एक बार फिर अब हर्षा के बयानों से नाराज नजर आ रहा हैं। 
इंग्लैंड के टेस्ट टीम कप्तान बेन स्टोक्स ने हर्षा भोगले द्वारा किए गए ट्वीट को लेकर अपनी नाराजगी जाहिर की है और उनका कहना है कि माकडिंग को लेकर सिर्फ इंग्लैंड के लोग ही नहीं बल्कि दुनिया के लोग भी अपनी राय रख रहे हैं और इसमें कल्चर का कोई लेना-देना नहीं है और ये लोगों की राय है।

बेन स्टोक्स ने अपने पहले ट्वीट में हर्षा भोगले द्वारा कल्चर को लेकर किए ट्वीट पर सवाल पूछते हुए लिखा, ”हर्षा … मांकड़ को लेकर लोगों द्वारा दी गई प्रतिक्रिया में संस्कृति ला रहे हैं? 

स्टोक्स ने अपने ट्वीट में लिखा, ”हर्षा… 2019 वर्ल्ड कप फाइनल को हुए 2 साल से ज्यादा हो गए हैं और आज तक मुझे उसको लेकर कई मैसेज मिल रहे हैं, जिसमें भारतीय फैंस भी हैं, क्या आपको इससे परेशानी होती है?