Thursday, February 2निर्मीक - निष्पक्ष - विश्वसनीय
Shadow

स्कूली बच्चों से भरी गाड़ी को स्कॉर्पियो ने मारी टक्कर:टक्कर इतनी भीषण थी कि पलट गई गाड़ी, ड्राइवर गंभीर रूप से घायल

बीकानेर. बीकानेर में जैन कॉलेज चौराहे पर एक स्कूल मैजिक और स्कोर्पियो में आमने-सामने की टक्कर में मैजिक चालक गंभीर घायल हो गया, जबकि कुछ बच्चों को मामूली चोट लगी है। शुक्रवार सुबह हुई इस दुर्घटना के बाद स्कूल अभिभावकों में भगदड़ मच गई। सभी स्कूल स्टूडेंट्स सुरक्षित हैं और किसी को गंभीर चोट नहीं आई है।

बताया जा रहा है कि शुक्रवार सुबह विद्या निकेतन स्कूल के स्टूडेंट्स एक मैजिक टैक्सी में स्कूल की तरफ जा रहे थे तभी भीनासर की तरफ से आ रही स्कोर्पियो गाड़ी ने सामने से टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबर्दस्त थी कि मैजिक पलट गई। मैजिक ड्राइवर उस्मान के गंभीर चोट आई। उसे तुरंत पीबीएम अस्पताल के ट्रोमा सेंटर ले जाया गया, जहां उसके सात टांके आए हैं। वहीं स्कूल स्टूडेंट्स को भी तुरंत अस्पताल पहुंचाया गया, जहां सामान्य उपचार के बाद छुट्‌टी दे दी गई। बच्चों को गंभीर चोट नहीं आई है।

स्कॉर्पियो रिड़मलसर के शौकत अली की बताई जा रही है, जबकि इसे उस्मान ड्राइव कर रहा था। मैजिक पांच नंबर रोड़ स्थित सेठ हीरालाल सौभागमल रामपुरिया विद्या निकेतन की थी। स्कूल प्रबंधन भी तुरंत मौके पर पहुंच गया और बाद ट्रोमा सेंटर भी पहुंचे। बड़ी संख्या में बच्चों के माता-पिता भी मौके पर पहुंचे हैं।

खतरनाक है मोड

दरअसल, जिस जगह ये हादसा हुआ है, वो चौराहा है और काफी खतरनाक है। जैन कॉलेज के पास से सिने मैजिक, नोखा रोड और गोपेश्वर बस्ती की ओर जाने वाले इस मार्ग पर चारों तरफ से गाड़ियां आती है। स्पीड ब्रेकर नहीं होने के कारण आए दिन यहां हादसे होते हैं। सुबह के समय यहां विद्या निकेतन स्कूल के अलावा जैन पब्लिक स्कूल, बाफना स्कूल सहित अनेक प्राइवेट स्कूल्स के सैकड़ों स्टूडेंट्स निकलते हैं।