Friday, December 9निर्मीक - निष्पक्ष - विश्वसनीय
Shadow

सैकड़ों सीसीटीवी खंगाले, तब पकड़े जा सके वाहन चोर

जयपुर। झोटवाड़ा थाना पुलिस ने वाहन चोर गिरोह का खुलासा करते हुए सरगना सोहेल उर्फ शूटर सहित तीन बदमाशों को धर दबोचा। आरोपी नशे का शौक पूरा करने के लिए वाहन चोरी करके उनके पार्टस खोलकर बेच देते थे। आरोपी जयपुर शहर में आधा दर्जन मामलों में चालानशुदा है। पुलिस ने उसके कब्जे से चोरी की सात मोटरसाईकिल बरामद की हैं।
पुलिस पूछताछ में बदमाशों ने झोटवाड़ा, करधनी, करणी विहार और जयपुर शहर में कई स्थानों पर वारदात की हैं।
डीसीपी (पश्चिम) वंदिता राणा ने बताया कि 10 अक्टूबर को फिरोज खान ने थाने में मामला दर्ज करवाया था। जिसमें बताया कि उसने 7 अक्टूबर को मोनिका अस्पताल के बाहर बाइक पार्किंग में खड़ी की थी। कुछ देर बाद देखी तो बाइक नहीं मिली। इस पर एडिशनल डीसीपी रामसिंह, एसीपी प्रमोद स्वामी और थानाधिकारी घनश्याम सिंह राठौड़ के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया।
सैकड़ों सीसीटीवी कैमरे और चालानशुदा अपराधियों से की पूछताछ
पुलिस टीम ने घटनास्थल के आस-पास लगे सैकड़ों सीसीटीवी कैमरे और पूर्व में चालानशुदा बदमाशों से पूछताछ की। पुलिस ने मुखबिर से सूचना मिलने के बाद आरोपी शिवाजी नगर झोटवाड़ा निवासी सोहेल उर्फ शूटर, निवारू रोड झोटवाड़ा निवासी नदीम खान और कालवाड रोड झोटवाड़ा निवासी अनुज खाण्डल को दस्तयाब कर पूछताछ कर चोरी की बाइक के साथ गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने उनके कब्जे से चोरी की सात बाइक बरामद कर ली।