Thursday, February 2निर्मीक - निष्पक्ष - विश्वसनीय
Shadow

सेना के जवान ने किया सुसाइड:खुद पर चलाई सर्विस गन, रजिस्टर में लिखा- डिप्रेशन में हूं

बीकानेर. बीकानेर में सेना की छावनी में एक जवान ने सर्विस गन से खुद को गोली मार ली। गोली चलने की आवाज सुनकर लोग मौके पर पहुंचे,तब तक जवान दम तोड़ चुका था। उसने सुसाइड से पहले रजिस्टर में सुसाइड नोट भी लिखा था, जो पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है।

बीकानेर में जयपुर रोड पर स्थित सैन्य छावनी में तैनात हेड कॉन्स्टेबल मनदीप सिंह (36) के पास एक कोच का जिम्मा था। पिछले कुछ समय से वो डिप्रेशन में था। सदर थाना प्रभारी लक्ष्मण सिंह ने बताया कि मनदीप सिंह ने सुसाइड से पहले रजिस्टर में उसने लिखा कि मैं डिप्रेशन में हूं और इसीलिए जीवन त्याग रहा हूं। उसका शव फिलहाल मिल्ट्री हॉस्पिटल पहुंचाया गया है, जहां से पुलिस अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाएगी। सिंह ने बताया कि जवान ने किसी भी व्यक्ति विशेष पर किसी तरह का कोई आरोप नहीं लगाया है। डिप्रेशन में होने के कारण ही उसने स्वयं का जीवन त्याग दिया। फिलहाल पुलिस उसके पोस्टमार्टम करवा रही है और परिजनों को सूचना देकर बुलाया जा रहा है।

मनदीप गुरदासपुर पंजाब का रहने वाला है और काफी समय से सेना में है। माना जा रहा है कि घर पर नहीं जा पाने के कारण वो डिप्रेशन में था। हालांकि अधिकृत तौर पर ऐसी कोई जानकारी नहीं दी गई है।