Saturday, December 3निर्मीक - निष्पक्ष - विश्वसनीय
Shadow

सुशांत की एक्स मैनेजर की हत्या नहीं हुई थी:CBI का दावा- दिशा सालियान नशे में 14वीं मंजिल से गिरी थीं

सुशांत सिंह राजपूत की एक्स मैनेजर दिशा सालियान की मौत पर CBI ने बड़ा खुलासा किया है। CBI का दावा है कि दिशा की हत्या नहीं हुई थी। वह नशे की हालत में 14वीं मंजिल से गिर गई थीं। उनकी हत्या के कोई सबूत नहीं मिले हैं। ये महज एक हादसा था। नशे में बैलेंस बिगड़ने की वजह से वो गिरी थीं।

दिशा की मौत 8 जून 2020 की रात को बिल्डिंग की छत से गिरने से हुई थी। इस घटना के छह दिन बाद 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत ने भी आत्महत्या कर ली थी। इसके बाद इन दोनों मौतों को लेकर काफी विवाद हुए और CBI जांच की मांग उठी थी।
भाजपा नेता ने सुशांत और दिशा की मौत का कनेक्शन होने का दावा किया था
भाजपा नेता नीतेश राणे ने उस वक्त यह दावा किया था कि दिशा और सुशांत की मौत का आपसी कनेक्शन है। विवादों के बाद इसकी जांच CBI को सौंपी गई। करीब ढाई साल के बाद CBI अपनी रिपोर्ट पेश करने वाली है। दिशा उस समय कई सेलेब्स से बतौर मैनेजर जुड़ी हुई थीं। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद नेपोटिज्म, बॉलीवुड में ड्रग्स सालियान और ऐसी ही बातों को लेकर कई बातें शुरू हुईं।

हालांकि CBI इस मामले में अपनी क्लोजर रिपोर्ट कब सबमिट करेगी, इसको लेकर अभी कोई अपडेट नहीं है। CBI ने दिशा की मौत का कोई अलग केस दर्ज नहीं किया था। इसकी जांच सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच के साथ ही की जा रही थी। CBI ने ये भी साफ किया है कि इन दोनों मौतों का आपस में कोई कनेक्शन नहीं है।