Friday, December 9निर्मीक - निष्पक्ष - विश्वसनीय
Shadow

सुकेश केस: जैकलीन-नोरा के बाद निक्की तंबोली पर कसा शिकंजा, आज होनी है पूछताछ

मुंबई
सुकेश चंद्रशेखर मामले में जैकलीन फर्नांडिस और नोरा फतेही लगातार सुर्खियों में हैं। दोनों ही अभिनेत्रियों से पूछताछ भी हुई। 200 करोड़ की ठगी के मामले में जेल में बंद सुकेश चंद्रशेखर ने कई अभिनेत्रियों को कैश और महंगे गिफ्ट्स दिए। आरोप है कि ‘बिग बॉस 14’ फेम निक्की तंबोली ने भी सुकेश से गिफ्ट लिए हैं। रिपोर्ट के मुताबिक प्रवर्तन निदेशालय ने चार्जशीट में कहा है कि सुकेश ने निक्की तंबोली को गिफ्ट्स और नकद दिए थे। अब इसी मामले में आर्थिक अपराध शाखा ने निक्की तंबोली को आज यानी शुक्रवार को पूछताछ के लिए बुलाया है।
आज होनी है पूछताछ

सुकेश चंद्रशेखर मामले में नाम सामने आने के बाद निक्की तंबोली पिछले दिनों मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट की गई थीं। ईटाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, निक्की को ईओडब्ल्यू ने पूछताछ के लिए बुलाया है। निक्की इस वक्त दिल्ली में हैं जहां उन्हें सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े सवालों का जवाब देना है। निक्की को सुबह 11 बजे ही ईओडब्ल्यू ऑफिस बुलाया गया था। 

पिंकी ईरानी के जरिए मिलीं निक्की


रिपोर्ट के मुताबिक, पिंकी ईरानी के जरिए निक्की ने सुकेश से मुलाकात की थी। पिंकी ने सुकेश को साउथ इंडियन प्रोड्यूसर के रूप में निक्की से मिलवाया था। मुंबई पुलिस के अनुसार पिंकी ईरानी ही अभिनेत्रियों को सुकेश से मिलवाने का काम करती थीं। निक्की को करीब 3.5 लाख रुपये और गुच्ची का बैग दिया गया था।