Tuesday, December 6निर्मीक - निष्पक्ष - विश्वसनीय
Shadow

सीएम शनिवार को आ सकते हैं श्रीगंगानगर:भीमराव अंबेडकर कॉलेज में सभा के लिए जिला प्रशासन ने शुरू की तैयारी

श्रीगंगानगर
सीएम अशोक गहलोत शनिवार को श्रीगंगानगर आ सकते हैं। जिला प्रशासन को इसकी प्रारंभिक जानकारी मिली है। हालांकि सीएमओ से सीएम के श्रीगंगानगर पहुंचने का कोई मिनट टू मिनट प्रोग्राम अब तक नहीं मिल पाया है। जिला प्रशासन के अधिकारियों को जानकारी मिलने के साथ ही श्रीगंगानगर में सीएम की सभा के प्रस्तावित स्थान के लिए जायजा लिया गया। जिला प्रशासन ने सीएम के आने की स्थिति में शहर के डॉ. भीमराव अंबेडकर गवर्नमेंट पीजी कॉलेज में उनकी सभा करवाने का फैसला किया है।
अधिकारी पहुंचे अंबेडकर कॉलेज
सीएम के दौरे की जानकारी मिलने के साथ ही अफसर शहर के डॉ.भीमराव अंबेडकर कॉलेज पहुंचे। उन्होंने वहां सीएम की सभा के प्रस्तावित स्थान का जायजा लिया। जिला कलेक्टर रुक्मिणी रियार सिहाग, एसपी आनंद शर्मा, सीओ सिटी अरविंद बेरड़, सीएमएचओ डॉ.मनमोहन गुप्ता सहित कई अधिकारी मौके पर पहुंचे। इन लोगों ने कार्यक्रम स्थल पर सुरक्षा व्यवस्थाओं का जायजा लिया।
कलेक्टर बोलीं सीएम का दौरा प्रस्तावित
इस संबंध में जिला कलेक्टर रुक्मिणी रियार सिहाग ने बताया कि सीएम का दौरा शनिवार को प्रस्तावित है। वे बीकानेर, श्रीगंगानगर और हनुमानगढ़ के दौरे पर रहेंगे। उनकी सभा डॉ. भीमराव अंबेडकर गवर्नमेंट पीजी कॉलेज में रखने की तैयारी की जा रही है। ऐसे में कार्यक्रम स्थल का जायजा लिया गया। सीएम के दौरे को लेकर कोई अधिकृत कार्यक्रम अब तक नहीं मिला है। ऐसे में सीएम कब तक श्रीगंगानगर पहुंचेंगे इस बारे में साफ तौर पर कुछ नहीं कहा जा सकता।