Saturday, December 10निर्मीक - निष्पक्ष - विश्वसनीय
Shadow

सिद्धू मूसेवाला मर्डर केस: पुलिस कस्टडी से फरार लॉरेंस बिश्नोई का करीबी दीपक टीनू राजस्थान से गिरफ्तार

नई दिल्ली। मशहूर पंजाबी सिंगर और कांग्रेस नेता सिद्धू मूसेवाला की हत्या मामले में गिरफ्तार और फिर पंजाब पुलिस की कस्टडी से फरार गैंगस्टर दीपक टीनू को आज गिरफ्तार कर लिया गया है। दीपक पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, दिल्ली के कुख्यात गैंग्स्टर लॉरेंस बिश्नोई का करीबी है। वह बीते माह पंजाब पुलिस की कस्टडी से भाग गया था। पुलिस हिरासत से अपराधी के भागने पर पंजाब पुलिस की भारी किरकिरी हुई थी। आज संदीप टीनू की गिरफ्तारी से पुलिस ने राहत की सांस ली है।
संदीप टीनू को राजस्थान के अजमेर से आज गिरफ्तार किया गया। दीपक टीनू को राजस्थान के अजमेर से स्पेशल सेल ने गिरफ्तार कर लिया है। वह पहले पंजाब पुलिस की हिरासत से फरार हो गया था, जिसके बाद अब उसे दोबारा गिरफ्तार किया गया है। दीपक टीनू मानसा पुलिस की कस्टडी से फरार हो गया था। जिसके बाद उसकी तलाश में पूरे पंजाब में अलर्ट जारी किया गया था।
मानसा पुलिस की कस्टडी से भाग गया था दीपक
गैंगस्टर दीपक टीनू मानसा पुलिस की कस्टडी से करीब तीन बजे फरार हो गया था। बताया जाता है कि तिहाड़ जेल में गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने कपूरथला जेल में गैंगस्टर दीपक टीनू मानसा से कॉन्फ्रेंस कॉल की थी, जिसके बाद वह सिद्धू मूसेवाला की हत्या की साजिश में शामिल हुआ था। सिद्धू मूसेवाला की हत्या मामले में पंजाब पुलिस ने लॉरेंस बिश्नोई सहित कई अन्य अपराधियों को गिरफ्तार किया है।
2017 में भी दीपक टीनू पुलिस को चकमा देकर हुए थे फरार
गैंगस्टर दीपक टीनू मानसा पहले भी पुलिस की हिरासत से फरार हो चुका है। 2017 में दिल्ली पुलिस की गैंगस्टरों से मुठभेड़ हुई थी, उस समय गोलीबारी के दौरान टीनू मानसा पुलिस को चकमा देकर भाग गया था। उससे पहले जून 2017 में टीनू मानसा अंबाला की जेल में बंद था, जहां तबीयत बिगड़ने की शिकायत पर उसे हरियाणा के पंचकूला के एक अस्पताल में लाया गया था।