Tuesday, December 6निर्मीक - निष्पक्ष - विश्वसनीय
Shadow

सालों बाद जया ने खोला अमिताभ बच्चन का बड़ा राज, बताया शादी से पहले एक्टर ने रखी थी ये बड़ी शर्त

नई दिल्ली

अमिताभ बच्चन और जया बच्चन बॉलीवुड की पॉपुलर और पुरानी जोड़ी में से एक है। ये कपल आइडल कपल है जिसे फैंस काफी पसंद करते हैं। दोनों का रिश्ता कई पड़ाव पार कर चुका है। दोनों बॉयफ्रेंड-गर्लफ्रेंड के बाद पति-पत्नी बने फिर पैरेंट्स और अब दादा-दादी, नाना-नानी हैं। अगले साल दोनों की शादी को 50 साल हो जाएंगे। अब शादी के इतने सालों बाद जया ने बिग बी को लेकर एक स्टेटमेंट दिया है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। दरअसल, जया ने ये खुलासा अपनी नातिन नव्या नवेली नंदा के पॉडकास्ट व्हट द हेल नव्या के नए पॉडकास्ट में किया। इस दौरान जया ने बताया कि शादी से पहले बिग बी ने जया बच्चन के सामने एक शर्त रखी थी। इस बात को सुनकर नव्या और उनकी मां श्वेता बच्चन भी हैरान रह गईं।
क्या रखी थी शर्त

जया ने बताया कि उन्होंने अक्टूबर के महीने में शादी करने का फैसला किया था क्योंकि उस दौरान उनके सारे काम खत्म हो जाते। जया ने आगे कहा कि मिस्टर बच्चन ने मुझसे कहा था कि वह ऐसी पत्नी नहीं चाहते जो 9-5 वाली जॉब करे। वह चाहते थे कि जया काम करें, लेकिन रोज नहीं। इसके साथ ही कुछ अच्छे प्रोजेक्ट्स गी करें जो सही लोगों के साथ हों। 

बता दें कि दोनों की शादी जया बच्चन की दादी के मुंबई वाले घर में हुई थी। जया ने यह भी बताया कि कैसे उनकी शादी डेट से पहले हो गई। जया ने बताया कि बिग बी की फिल्म जंजीर की सक्सेस के बाद दोनों को एक ट्रिप पर जाना था, लेकिन बिगा बी के पैरेंट्स दोनों को शादी से पहले ट्रिप पर नहीं भेजना चाहते थे। यही वजह है कि फिर शादी जून में हुई।