Wednesday, February 1निर्मीक - निष्पक्ष - विश्वसनीय
Shadow

सादुलशहर सीएचसी में डॉक्टर नदारद, मरीज होते रहे परेशान:SDM के आने की सूचना पर केवल 2 डॉक्टर पहुंचे

श्रीगंगानगर. जिले के सादुलशहर के सरकारी अस्पताल में शनिवार को तब हड़कंप मच गया जब एसडीएम अचानक जांच के लिए पहुंच गए। अस्पताल में रोगी डॉक्टरों का इंतजार कर रहे थे, जबकि निर्धारित समय से करीब डेढ़ घंटे बाद तक डॉक्टरों के आने का कोई पता नहीं था। एसडीएम पहुंचे तो रोगियों ने उन्हें पीड़ा सुनाई।

आनन-फानन में पहुंचे दो डॉक्टर

अस्पताल में दस डॉक्टरों का स्टाफ है। सुबह करीब साढ़े दस बजे के एसडीएम योगेश सिंह देवल जांच के लिए अस्पताल पहुंचे। मौके पर करीब सौ रोगी डॉक्टर का इंतजार कर रहे थे लेकिन डॉक्टर मौजूद नहीं थे। अस्पताल के मौजूद स्टाफ ने उसी समय ड्यूटी पर तैनात डॉक्टरों काे एसडीएम के अस्पताल पहुंचने की सूचना दी। सूचना के बाद भी दस में से दो डॉक्टर्स ही ड्यूटी पर पहुंच पाए।

सादुलशहर में अस्पताल में लगी लाइन।

सादुलशहर में अस्पताल में लगी लाइन।

रोगियों की लगी थी लाइन

​​​​​​अस्पताल में डॉ.कालूराम के कमरे के आगे करीब 100 से अधिक रोगियों की लाइन लगी थी। एसडीएम ने ब्लॉक बीसीएमओ डॉ. लक्ष्य सिंह परिहार से मामले में पूरी जानकारी मांगी है। उन्होंने अस्पताल में तुरंत व्यवस्था सुचारू करने के निर्देश दिए।

एसडीएम बोले भिजवाएंगे अधिकारियों को रिपोर्ट

एसडीएम देवल ने बताया कि इस मामले में जल्द जिला कलेक्टर काे रिपोर्ट दी जाएगी। उन्होंने बताया कि अस्पताल पहुंचने पर दो डॉक्टर्स ही मिले। अनुपस्थित रहे डॉक्टर से इसका कारण जाना जाएगा तथा इस संबंध में जिला कलेक्टर को रिपोर्ट भिजवाई जाएगी।