Monday, January 30निर्मीक - निष्पक्ष - विश्वसनीय
Shadow

सांसद बोले- DSP दलाल, पुलिस पर धब्बा है:MLA के लिए कहा- मैं सामने आया तो बलजीत का हार्ट फेल न हो जाए

जयपुर. निर्दलीय विधायक बलजीत यादव के थप्पड़ मारकर गाल लाल कर देने के बयान पर अलवर सांसद बालकनाथ ने पलटवार किया है। साथ ही उन्होंने बहरोड़ पुलिस उपाधीक्षक पर भी भ्रष्टाचार के आरोप लगाए।

जयपुर में मंगलवार को सांसद ने कहा- ‘बलजीत यादव को नींद नहीं आती। उसको सिर्फ मेरी चिंता है, वो परेशान है। आखिर क्या करूं इन बाबाजी का। उसे रात में मेरा भूत दिखता है। वह रात को उठकर देखता है, बाबाजी आ गए। कमजोर दिल का आदमी है। मुझे डर है कि कभी उसके सामने आ जाऊं और उसका हार्ट फेल हो जाए। मुझ पर दोष न आ जाए।’

राजस्थान पुलिस पर धब्बा, दलाल DSP
सांसद बालकनाथ ने बहरोड़ (अलवर) पुलिस उपाधीक्षक (DSP) आनंद राव की ओर से उन पर लगाए गए आरोपों को सिरे से खारिज कर दिया। उन्होंने कहा- मुझ पर आरोप लगाने की डीएसपी की क्या हिम्मत है? वह खुद दलाल है। राजस्थान पुलिस पर धब्बा है। वह वसूली और गुंडागर्दी करता है। ऐसे DSP की तुरंत जांच हो। उसकी कुंडली की भी जांच हो। ताकि पता चले उसने कितनी संपत्तियां बना रखी हैं।

DSP ने नहीं उठाया IG-SP का फोन
सांसद ने कहा- सिर्फ थाली बजने से बच्चे पैदा नहीं होते है। उन्होंने कहा कि DSP आनंद राव की कॉल डिटेल निकालनी चाहिए। घटना के दिन उन्होंने कितने ही फोन IG और SP ने किए। DSP ने उनके फोन तक नहीं उठाए। वह लगातार कान में ब्लूटूथ लगाकर विधायक बलजीत यादव के सम्पर्क में था।

जिन लोगों को पकड़ा, उन्हें लॉकअप में भी डाल दिया। DSP ने जो अधर्म और अन्याय किया है। उसका पश्चाताप उसे पूरे जीवन भर भुगतना पड़ेगा। अगर उसे लगता है कोई आरोपी है। तो न्यायिक जांच करे और प्रमाणित करे। कोई आरोपी होगा, तो कोर्ट के सामने पेश करे, कोर्ट उसका फैसला तय करेगा।

उन्होंने कहा- एक हॉस्पिटल में अपराधी ने आकर गैंगवार कर गए। निर्दोष लोगों को पैर में गोली लगी। अगर कहीं और गोली लगती। राजस्थान सरकार जनता को क्या जवाब देती। इतनी बड़ी घटना में तार किसी से जुड़ते हैं तो क्या पुलिस उसे छोड़ देगी। फिर अपराधियों के बहाने निर्दोष पार्टी कार्यकर्ताओं को पकड़ना बिल्कुल बर्दाश्त नहीं होगा।

बहरोड़ से विधायक बलजीत यादव ने सांसद को दी थी खुली चुनौती । (फाइल फोटो)

बहरोड़ से विधायक बलजीत यादव ने सांसद को दी थी खुली चुनौती । (फाइल फोटो)

जल जीवन मिशन में बड़ा भ्रष्टाचार
सांसद बालकनाथ ने कहा- राजस्थान सरकार जल जीवन मिशन में बहुत बड़ा भ्रष्टाचार हो रहा है। इस योजना में लो-क्वालिटी का पाइप लगाया जा रहा है। उस पाइप से जहरीला पानी आएगा। प्लास्टिक की पॉलिथीन और केमिकल ड्रम को गलाकर उन पाइपों को बनाया जा रहा है। जब उन पाइपों से पानी के साथ मिलकर केमिकल जनता के गले और पेट में जाएगा तो कितना बड़ा नुकसान होगा। बोरिंग,पाइपलाइन और टंकी बनाने में बहुत बड़ा भ्रष्टाचार हो रहा है। जब इसकी जांच होगी, तो ये सरकार कटघरे में खड़ी हो जाएगी।

इस्तीफा दे राजस्थान सरकार
सांसद ने कहा कि पूरी कांग्रेस सरकार को ही इस्तीफा दे देना चाहिए। क्योंकि इस सरकार ने राजस्थान जैसे शांतिपूर्ण प्रदेश को बर्बाद कर दिया। प्रदेश को अपमानित और बदनाम करने का काम किया है। अपराध, गोलीकांड, महिला अपराध, रेप की घटनाएं हो रही हैं। सरकार ने राजस्थान को लूट लिया है। भगवान करे इस कांग्रेस सरकार से राजस्थान को मुक्ति मिले। ऐसी मुक्ति मिले, सदा के लिए गंगा में इसका विसर्जन हो जाए। आगे बढ़ने से पहले खबर में नीचे दिए गए पोल में हिस्सा लेकर आप अपनी राय दे सकते हैं।