Saturday, December 3निर्मीक - निष्पक्ष - विश्वसनीय
Shadow

सलमान खान ने प्रोड्यूसर से क्यों कहा- दफा हो जाओ, चिरंजीवी ने सुनाया किस्सा

नई दिल्ली
बॉलीवुड सुपरस्टार अपने एक-एक प्रोजेक्ट के लिए करोड़ों रुपये फीस चार्ज करते हैं। हर फिल्ममेकर उन्हें अपनी फिल्मों में साइन करना चाहता है लेकिन कई बार प्रोड्यूसर उनकी फीस अफॉर्ड नहीं कर पाते। लेकिन ऐसा कम ही होता है जब सलमान खान अपनी फीस ही छोड़ दें। हॉलीवुड फिल्म Lucifer की रीमेक मूवी GodFather में सलमान खान ने भी काम किया है। फिल्म का टीजर वीडियो हाल ही में रिलीज किया गया है जो कि काफी दमदार है।

बिना स्क्रिप्ट पढ़े ही मान गए थे सलमान
सलमान खान ने बिना इस फिल्म की स्क्रिप्ट पढ़े ही इसमें काम करने के लिए हां कह दी थी। इतना ही नहीं उन्होंने इस फिल्म में काम करने के लिए एक रुपये भी फीस नहीं ली। एक इंटरव्यू के दौरान चिरंजीवी ने बताया कि किस तरह निर्देशक मोहन राजा ने सलमान खान का नाम इस रोल के लिए सुझाया था और कहा था कि वो हमारा बेस्ट फैमिली फ्रेंड है।

जब चिरंजीवी ने सलमान को किया मैसेज
चिरंजीवी ने बताया कि जब उन्होंने सलमान खान को मैसेज किया तो तुरंत ही उनका रिप्लाई आया कि हां, चिरू गारू बताइए ना, क्या काम है? तब चिरंचीवी ने उन्हें बताया कि एक छोटा सा रोल है लेकिन यह बहुत रिस्पेक्टेबल रोल है। रेफरेंस के लिए वह फिल्म लुसिफर देख सकते हैं। इस पर सलमान खान ने कहा- नहीं नहीं, उसकी जरूरत नहीं है। मैं यह रोल कर रहा हूं। आप अपने बंदे को भेज दीजिए, हम डेट वगैरह डिसकस कर लेगे। चिरंजीवी ने बताया कि सिर्फ 2-3 मिनट में वह राजी हो गए थे।