Tuesday, December 6निर्मीक - निष्पक्ष - विश्वसनीय
Shadow

सलमान खान की ‘टाइगर 3’ में एक्शन करते दिखेंगे शाहरुख, ‘पठान’ से जुड़ेगा कनेक्शन

मुंबई
सलमान खान और शाहरुख खान बॉलीवुड के दो बड़े सुपरस्टार हैं। ऐसे में जब दोनों साथ में एक ही फिल्म में फिर से दिखेंगे तो धमाल तो मचना तय  है। इसकी खबर तो पहले से ही आई थी कि शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म पठान में सलमान खान कैमियो कर रहे हैं। सलमान खान टाइगर के रूप में ही नजर आने वाले हैं। अब लेटेस्ट जानकारी है कि टाइगर 3 में शाहरुख खान दिखाई देने वाले हैं। दोनों के फैन्स के लिए ये किसी खुशखबरी से कम नहीं है। 

पठान के बाद शाहरुख करेंगे शूटिंग

इंडस्ट्री के एक सूत्र ने खुलासा किया कि ‘पठान की रिलीज के तुरंत बाद शाहरुख खान, टाइगर 3 की शूटिंग करेंगे। टाइगर फ्रेंचाइजी में उनकी उपस्थिति की पुष्टि होती है। जहां एक तरफ सलमान खान पठान में नजर आएंगे, वहीं अब शाहरुख भी टाइगर 3 में दिखेंगे। पठान 25 जनवरी 2023 को रिलीज होगी इसके तुरंत बाद शूटिंग के लिए एक शेड्यूल प्लान किया जा रहा है।‘

ऋतिक की एंट्री का इंतजार

सूत्र ने आगे कहा, यह एक बड़ा एक्शन सीक्वेंस होगा जहां पठान और टाइगर एक बहुत ही महत्वपूर्ण सीन के लिए साथ आएंगे। दर्शकों के लिए भी यह एक बहुत बड़ा सिनेमैटिक क्षण होगा। स्पाई यूनिवर्स बहुत ही रोमांचक होता जा रहा है क्योंकि सबसे बड़े सुपरस्टार्स को यह एक साथ लेकर आ रहा है।‘ दरअसल आदित्य चोपड़ा स्पाई यूनिवर्स के कॉन्सेप्ट के साथ सबसे बड़ी इंडियन फ्रेंचाइजी का निर्माण कर रहे हैं। पठान, टाइगर और वॉर की कड़ियां जुड़ती दिखेंगी। अब सभी की निगाहें इस बात पर हैं कि स्पाई यूनिवर्स में ऋतिक रोशन की एंट्री कब होती है।