Thursday, February 2निर्मीक - निष्पक्ष - विश्वसनीय
Shadow

सरदारशहर उपचुनाव में कांग्रेस की जीत राज्य सरकार के सुशासन पर जनता की मुहर-गहलोत

जयपुर (वार्ता). राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने चुरु जिले में सरदारशहर विधानसभा सीट के उपचुनाव में कांग्रेस की जीत पर खुशी जताते हुए कहा है कि यह जीत कांग्रेस सरकार के पारदर्शी, संवेदनशील, जवाबदेह सुशासन एवं शिक्षा, स्वास्थ्य एवं सामाजिक सुरक्षा की जनकल्याणकारी योजनाओं पर जनता की मुहर है।
श्री गहलोत ने सरदारशहर उपचुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी अनिल शर्मा के चुनाव जीतने पर अपनी प्रतिक्रिया में यह बात कही। उन्होंने कहा कि जनता का यह स्पष्ट संदेश है कि वर्ष 2023 में राजस्थान में कांग्रेस पूर्ण बहुमत से सरकार बनाएगी।
उन्होंने कहा कि राजस्थान में गत चार सालों में हुए नौ उपचुनावों में कांग्रेस ने सात सीटों पर जीत दर्ज की है। भाजपा महज एक सीट जीत सकी है। इनमें भी भाजपा एक सीट पर जमानत जब्त एवं एक सीट पर तीसरे नंबर पर पहुंच गई जो यह दिखाता है कि राजस्थान की जनता ने भाजपा को पूरी तरह नकार दिया है।
मुख्यमंत्री ने कहा कि भाजपा कितना भी झूठ बोल ले पर राजस्थान की जनता सच के साथ है एवं वर्ष 2023 में रिवाज बदलकर फिर से कांग्रेस को जिताएगी।
उल्लेखनीय है कि गत पांच दिसंबर को सरदारशहर विधानसभा सीट के लिए हुए उपचुनाव की आज हुई मतगणना में कांग्रेस प्रत्याशी अनिल शर्मा ने भाजपा के अशोक कुमार पींचा को हराया।