Friday, February 3निर्मीक - निष्पक्ष - विश्वसनीय
Shadow

सरकारी बैंक खरीदने में श्रीराम ग्रुप की दिलचस्पी! 

नई दिल्ली
IDBI बैंक को खरीदने में श्रीराम समूह ने दिलचस्पी दिखाई है। इकोनॉमिक टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक सरकारी क्षेत्र के IDBI बैंक के लिए श्रीराम समूह रुचि की अभिव्यक्ति (ईओआई) प्रस्तुत कर सकता है। सूत्रों के मुताबिक चेन्नई मुख्यालय वाला श्रीराम समूह, IDBI बैंक के निजीकरण में भाग लेने के लिए एक अलग होल्डिंग कंपनी बना सकता है।
फाइनेंस स्टॉक में आई तेजी: इस खबर के बीच श्रीराम समूह की नॉन बैंकिंग फाइनेंस कंपनी श्रीराम ट्रांसपोर्ट के स्टॉक की खरीदारी बढ़ गई। सप्ताह के आखिरी कारोबारी दिन स्टॉक 1210 रुपये से ज्यादा पर कारोबार कर रहा था। एक दिन पहले के मुकाबले स्टॉक में 2% की तेजी आई है। आपको बता दें कि आर त्यागराजन के नेतृत्व वाले श्रीराम समूह कॉमर्शियल व्हीकल फाइनेंस के अलावा एसएमई लोन जैसे क्षेत्रों में काम करता है। 

एक और कंपनी रेस में: प्रेम वत्स की फेयरफैक्स फाइनेंशियल भी एक दावेदार मानी जा रही है। हालांकि, श्रीराम ग्रुप के प्रवक्ता ने इस तरह की खबरों पर प्रतिक्रिया देने से मना कर दिया है। वहीं, बीते 7 अप्रैल को फेयरफैक्स के चेयरमैन प्रेम वत्स ने ईटी को दिए इंटरव्यू में दिलचस्पी दिखाने को लेकर संकेत दिए थे।