Saturday, December 10निर्मीक - निष्पक्ष - विश्वसनीय
Shadow

सरकारी अधिकारी को लोगों ने पीटा, पुलिस के सामने लात-घूंसे बरसाते रहे; एक सीट, दो अफसरों में झगड़ा

बीकानेर
नगर पालिका के एग्जीक्यूटिव ऑफिसर (EO) की लोगों ने लात-घूंसों से जमकर पिटाई कर दी। पुलिस की मौजूदगी में लोगों ने ईओ पर हमला किया। मामला बीकानेर के श्रीडूंगरगढ़ का सोमवार दोपहर 12 बजे का है। इसका VIDEO भी सामने आया है।

दरअसल, यहां ईओ के पद पर भवानीशंकर व्यास को लगा रखा था। 9 दिन पहले 21 अक्टूबर को सरकार ने इनका ट्रांसफर भरतपुर के बयाना कर दिया और ललित सिंह देथा को यहां लगा दिया। ट्रांसफर के खिलाफ व्यास कोर्ट चले गए और स्टे ले लिया। इसी को लेकर दोनों में विवाद चल रहा था।

सोमवार सुबह 12 बजे भवानीशंकर व्यास पहले ऑफिस पहुंचे और EO की सीट पर जाकर बैठ गए। इसके बाद हाल ही में ट्रांसफर होकर आए ललित सिंह देथा सीट पर बैठने के लिए पहुंचे। वहां पहले से व्यास को देखकर वो नाराज हुए। इस पर देथा को सीट पर देखने के इच्छुक लोगों ने व्यास को सीट से उठने के लिए बोला।

व्यास ने कोर्ट आदेश से सीट पर रहने की बात कही तो लोग नाराज हो गए। लोग नारेबाजी और प्रदर्शन करने लगे। एकाएक प्रदर्शन कर रहे लोग रूम में घुसे और भवानीशंकर व्यास से मारपीट करने लगे। लोगों ने व्यास पर जमकर लात-घूंसे बरसाए। यहां तक कि पुलिस की मौजूदगी में लोगों ने व्यास पर हमला किया। थोड़ी देर बाद पुलिस ने बीच-बचाव कर व्यास को छुड़ाया।। फिर भी कुछ लोग पिटाई करने लगे।