Friday, February 3निर्मीक - निष्पक्ष - विश्वसनीय
Shadow

श्रीडूंगरगढ़ में फिर सड़क हादसा:एयू बैंक मैनेजर, पत्नी और बेटा कार में आ रहे थे बीकानेर, रास्ते में कार पलटने से तीनों घायल

बीकानेर. श्रीडूंगरगढ़ में बुधवार दोपहर एक कार पलटने से निजी बैंक मैनेजर सहित पूरा परिवार घायल हो गया। कार के आगे आवारा पशु आ गया था। इससे कार पलटते हुए सड़क से नीचे उतर गई। घायलों को पहले श्रीडूंगरगढ़ अस्पताल ले जाया गया, जहां से पीबीएम अस्पताल के लिए रैफर कर दिया गया।

बुधवार को श्रीडूंगरगढ़ के सातलेरा गांव के पास हाइवे पर बीकानेर जा रही एक कार अचानक पलट गई। इस कार के आगे गाय आ गई थी, जिसे बचाने के चक्कर में ब्रेक लगाया गया और इसी कारण अनियंत्रित होकर कार पलट गई। सातलेरा के मोड़ पर हुए हादसे में कार पलटकर सामने पेड़ से टकरा गई। कार दो-तीन बार पलट गई। घटना के बाद मौके पर पहुंचे राहगीरों ने आत्रेय परिवार को बाहर निकाला और श्रीडूंगरगढ़ के सीएचसी पहुंचाया। जहां से उन्हें बीकानेर के लिए रैफर कर दिया गया। मौके पर पहुंचे बिग्गा सरपंच जसवीर और सहयोगियों ने घायलों को गाड़ी से बाहर निकाला और श्रीडूंगरगढ़ सीएचसी एम्बुलेंस से भेजा। बताया जा रहा है कि आत्रेय किसी पारिवारिक कार्यक्रम में हिस्सा लेकर वापस बीकानेर लौट रहे थे। गाड़ी की स्पीड तेज थी, जो गाय दिखने के बाद नियंत्रित नहीं हो सकी। बैंक मैनेजर के ज्यादा चोट आई है। बताया जा रहा है कि उनके सिर और पैर में गंभीर चोट आई है। घटना की जानकारी मिलने पर उनके परिजन भी अस्पताल पहुंच गई है।