Wednesday, February 1निर्मीक - निष्पक्ष - विश्वसनीय
Shadow

श्रीगंगानगर सीमा में मिले हैरोइन के तीन पैकेट:पाकिस्तान से फेंके जाने की संभावना, बीएसएफ ने चलाया सर्च ऑपरेशन

श्रीगंगानगर. श्रीगंगानगर सीमा के पास खेत में हैरोइन के तीन पैकेट मिले है। बीएसएफ ने बुधवार देर रात इलाके में सर्च ऑपरेशन चलाया था। लेकिन कोई सुराग हाथ नहीं लगा है। संभावना है कि,पैकेट पाकिस्तान से फेंके गए है। हालांकि बीएसएफ ने इस बारे में फिलहाल कुछ नहीं कहा है।

रायसिंहनगर इलाके के गांव लखा हाकम के पास काकूसिंहवाला में किसान सुरेश पुत्र भागीरथ का खेत है। किसान ने अपने खेत में एक काले रंग का पैकेट पड़ा देखा था। किसान ने बीएसएफ के अधिकारियों को सूचना दी। अधिकारियों ने सर्च ऑपरेशन शुरू करवाया लेकिन कोई जानकारी नहीं मिली।

ड्रोन से पैकेट डालने की संभावना
श्रीगंगानगर इलाके में घड़साना, श्रीकरणपुर, रायसिंहनगर, अनूपगढ़ आदि का बड़ा हिस्सा पाकिस्तान सीमा से सटा है। इन इलाकों में पिछले कुछ समय में कई बार ड्रोन के जरिए पाकिस्तान की ओर से हैरोइन के पैकेट डाले गए हैं। ऐसे में इस बार भी ये पैकेट ड्रोन के जरिए इस इलाके में डाले जाने की आशंका है। जिले के कई इलाकों में तस्कर भी पकड़े गए हैं। सामान्यत: श्रीगंगानगर इलाके में आई हैरोइन को पंजाब इलाके में भिजवाया जाता रहा है।

पुलिस में मामला दर्ज नहीं
एसपी आनंद शर्मा का कहना है कि उन्हें अधिकृत रूप से तो कोई जानकारी नहीं मिली है लेकिन रायसिंहनगर इलाके में खेतों में हैरोइन मिलने के बारे में पता लगा है। बीएसएफ ने सर्च ऑपरेशन चलाया है। मामला यदि पुलिस को सौंपा जाता है तो मामला दर्ज कर लिया जाएगा।