Monday, January 30निर्मीक - निष्पक्ष - विश्वसनीय
Shadow

श्रीगंगानगर में चिरंजीवी रहने को दौड़े युवा:चिरंजीवी योजना के प्रचार के लिए मैराथन, सीएमएचओ ने झंडी दिखाकर किया रवाना

श्रीगंगानगर

चिरंजीवी स्वास्थ्य बीमा योजना के प्रचार प्रसार के लिए सोमवार को शहर की सड़कों पर नर्सिंग स्टूडेंट्स, हेल्थ डिपार्टमेंट के कर्मचारी और अधिकारी सड़कों पर दौड़ते नजर आए। मौका था हेल्थ डिपार्टमेंट की ओर से हुई चिंरजीवी मैराथन का। इसे सुखाड़िया सर्किल से सीएमएचओ डॉ. मनमोहन गुप्ता, पीएमओ डॉ. बलदेव सिंह चौहान और डिप्टी सीएमएचओ डॉ. करण आर्य ने झंडी दिखाकर रवाना किया।

श्रीगंगानगर में मैराथन में शामिल लोग।

श्रीगंगानगर में मैराथन में शामिल लोग।

पुष्पवर्षा से हुआ स्वागत
मैराथन में नर्सिंग कॉलेजों के स्टूडेंट्स की भागीदारी रही। सुबह ठीक सात बजे मैराथन को झंडी दिखाते ही ये लोग दौड़ पड़े। इसमें हेल्थ डिपार्टमेंट के कर्मचारियों की भी भागीदारी रही। कई जगह पर मैराथन के स्वागत के लिए शहर के लोग पुष्पवर्षा करते दिखे। गौशाल रोड, बीरबल चौक, रवींद्र पथ, भगतसिंह चौक होते हुए मैराथन महाराजा गंगा सिंह चौक पहुंची। वहां हेल्थ डिपार्टमेंट के ऑफिसर्स ने मैराथन का स्वागत किया।

श्रीगंगानगर में मैराथन में निकले स्टूडेंट्स।

श्रीगंगानगर में मैराथन में निकले स्टूडेंट्स।

सीएमएचओ डॉ. मनमोहन गुप्ता ने बताया कि चिरंजीवी स्वास्थ्य बीमा योजना के प्रति जागरूकता और बेहतर स्वास्थ्य के संदेश के लिए आयोजन किया गया। इसमें नर्सिंग स्टूडेंट्स और शहर के लोग दौड़े। सभी भाग लेने वालों को हेल्थ डिपार्टमेंट की ओर से सर्टिफिकेट दिए गए। सबसे पहले गंगासिंह चौक पहुंचने वाले मैराथन के विजेताओं को नगद राशि देकर सम्मानित किया गया। डीपीसी डॉ. सुनील बिश्नोई, सीओआईईसी विनोद बिश्नोई, प्रिंसिपल सूरज सरासर, वरिष्ठ सहायक नरेश भदौरिया, नर्सिंग ऑफिसर श्याम गोस्वामी सहित कई लोग मौजूद थे। कार्यक्रम में एसएन नर्सिंग कॉलेज, सुरेंद्रा डेंटल कॉलेज, राजकीय जीएनएम व एएनएम स्कूल के स्टूडेंट्स की भागीदारी रही।