Thursday, December 1निर्मीक - निष्पक्ष - विश्वसनीय
Shadow

शो की कंट्रोवर्सी पर अब राहुल वैद्य ने दिया रिएक्शन, बोले- मुझे नहीं पता कि लोग इसके बारे में इतना बड़ा हंगामा क्यों कर रहे हैं

सिंगर राहुल वैद्य, जो ‘इंडियन आइडल’ के पहले सीजन में एक कंटेस्टेंट थे, ने ‘इंडियन आइडल 12’ की कंट्रोवर्सी पर अपना रिएक्शन दिया। राहुल ने एक इंटरव्यू में कहा कि उन्हें शो में अब क्या होता है, इसके बारे में नहीं पता है, फिर भी उन्हें शो की कंट्रोवर्सी में ‘बड़ी बात’ नहीं दिखती है। उन्होंने शो में रोमांटिक एंगल के क्रिटिसिजम पर भी रिएक्ट किया और कहा कि यह ‘सिर्फ एंटरटेंमेंट के लिए’ था।

राहुल ने कहा शो को एंटरटेनमेंट के नजरिए से बनाया जाता है

राहुल ने कहा, “मैंने कहीं पढ़ा था कि गेस्ट्स में से एक ने कमेंट किया था कि उन्हें कंटेस्टेंट की तारीफ करने के लिए कहा गया था। मुझे लगता है कि शो में सभी अच्छे सिंगर्स हैं। उनके टैलेंट को कोई नकार नहीं रहा है। आखिरकार दिन के आखिर में क्या होता है कि शो को एंटरटेनमेंट के नजरिए से बनाया जाता है। यह शो लोगों को सिंगर्स को सुनाने के लिए बनाया जाता है, लेकिन इसके साथ एक एंटरटेनमेंट भी जुड़ा हुआ है।”

कंटेस्टेंट को क्रीटिसाइज न करने के लिए कहा जाए तो इसमें कौन सी बड़ी बात है: राहुल

राहुल ने आगे कहा, “अगर किसी गेस्ट जज को किसी कंटेस्टेंट को प्रेज करने और क्रीटिसाइज न करने के लिए कहा जाए तो इसमें कौन सी बड़ी बात है। मुझे नहीं पता कि लोग इसके बारे में इतना बड़ा हंगामा क्यों कर रहे हैं। मैंने यह भी सुना कि शो में कुछ रोमांटिक एंगल चल रहा था, यह मस्ती के लिए किया गया था। उन्हें कंटेस्टेंट से बंदूक की नोंक पर शादी करने के लिए नहीं कहा गया था। इतनी बड़ी बात क्यों, यह शो पिछले 6-7 महीनों से चल रहा है, और यह सिर्फ एंटरटेनमेंट के लिए किया जाता है।”

राहुल ‘इंडियन आइडल 1’ में सेकेंड रनर-अप थे। उन्हें हाल ही में ‘बिग बॉस 14’ में एक कंटेस्टेंट के रूप में देखा गया था। वह जल्द ही ‘खतरों के खिलाड़ी 11 में भी नजर आएंगे।

क्या थी अमित कुमार कंट्रोवर्सी?

दरअसल हुआ ये था कि मई में, किशोर कुमार के बेटे अमित कुमार स्पेशल गेस्ट के रूप में शो में नजर आए थे। शो में सभी कंटेस्‍टेंट्स ने किशोर कुमार के गाने गाए थे। शो को देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स ने शो के जज और मेकर्स को ये एपिसोड बनाने के लिए काफी ट्रोल किया था और कहा था कि कंटेस्‍टेंट्स ने उनके गानों के साथ न्‍याय नहीं किया है। इस बात पर अमित ने एक इंटरव्यू में कहा था कि उन्हें भी ये एपिसोड पसंद नहीं आया, उनसे कहा गया था कि शो में सबकी तारीफ करनी है। साथ में यह भी कहा गया था कि कोई जैसा भी गाए, उसको बढ़ावा देना है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *