Tuesday, December 6निर्मीक - निष्पक्ष - विश्वसनीय
Shadow

शिक्षक भर्ती घोटाले में आरोपी मंत्री पार्थ चटर्जी की बेटी के घर चोरी

नई दिल्ली. एक ओर पश्चिम बंगाल के शिक्षक भर्ती घोटाले को लेकर ईडी जांच में लगी हुई है। वहीं दूसरी ओर शिक्षक भर्ती घोटाले के मुख्य आरोपी मंत्री पार्थ चटर्जी के साउथ 24 परगना के वाले फ्लैट पर चोरी हो गई है। यह चोरी ताला तोड़कर की गई है। प्राप्त जानकारी के अनुसार पार्थ का यह घर उनकी बेटी सोहिनी चटर्जी के नाम पर है,जो शादीशुदा हैं और वह वर्तमान में विदेश में रहती हैं। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार यह चोरी बुधवार की देर रात हुई है, जिसके बारे में पुलिस को स्थानीय लोगों ने गुरुवार, आज सुबह दी।
स्थानीय लोगों ने बताया कि उन्होंने लगभग 4 अज्ञात बदमाशों को देखा, जो एक मिनी ट्रक लेकर आए थे। पड़ोसियों ने बताया कि जब इन चोरों को घर से बड़े-बड़े बैग ले जाते हुए देखा तो उन्होंने यह समझा कि ये ईडी के अधिकारी हैं। इसके साथ ही स्थानीय लोगों ने बताया कि शिक्षक भर्ती घोटाले में आरोपी मंत्री पार्थ चटर्जी और अर्पिता मुखर्जी कभी-कभी इस घर में आते थे।
पड़ोसियों को चोरों ने धमकाया
मीडिया रिपोर्ट के अनुसार जब चोरों ने घर का ताला तोड़ा तो उसकी अवाज सुनकर पड़ोसी बाहर आ गए, जिसके बाद पड़ोसियों ने ताला तोड़ने की वजह पूछी। तब अज्ञात बदमाशों ने उन्हें धमकाते हुए वहां से जाने को कहा। इसके कुछ देर बाद वह लोग बड़े-बड़े बैग में कुछ भर कर ले गए।
सामान्य चोरी का मामला नहीं
माकपा केंद्रीय समिति के सदस्य और पश्चिम बंगाल विधानसभा में वाम दलों के पूर्व नेता सुजान चक्रवर्ती ने कहा कि यह चोरी का एक सामान्य मामला नहीं था। मेरा मानना है कि केंद्रीय जांच एजेंसी के वहां पहुंचने से पहले ही जानबूझ चोरी करवाई गई है।