Monday, January 30निर्मीक - निष्पक्ष - विश्वसनीय
Shadow

शाहरुख खान की तबीयत हुई खराब:SRK को हुआ इंफेक्शन, स्पेशल डाइट लेकर कर रहे हैं पठान का प्रमोशन

सुपरस्टार शाहरुख खान को इंफेक्शन हो गया है, जिसकी वजह से वो काफी परेशान चल रहे हैं। दरअसल शाहरुख ने शनिवार (17 दिसंबर) को 15 मिनट के लिए आस्क मी एनीथिंग सेशन रखा था। इस दौरान उन्होंने खुलासा किया कि उन्हें इंफेक्शन हुआ है और इसकी वजह से उन्हें स्पेशल डाइट फॉलो करनी पड़ रही है।

फैंस हुए SRK की सेहत को लेकर परेशान

SRK से बातचीत के दौरान एक फैन ने उनकी फूड हैबिट को लेकर सवाल किया। शाहरुख ने इसका जवाब देते हुए कहा, ‘इंफेक्शन की वजह से इन दिनों तबीयत थोड़ी ठीक नहीं हैं, इसलिए सिर्फ दाल-चावल खा रहा हूं।’ हालांकि उन्होंने ये नहीं बताया कि उन्हें किस वजह से ये इंफेक्शन हुआ है।

अब SRK का ये पोस्ट देखने के बाद फैंस उनकी सेहत को लेकर परेशान हो गए हैं और उनके जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे हैं।

पठान के अगले गाने पर किया खुलासा

SRK ने आगे बातचीत के दौरान खुलासा किया कि पठान का अगला गाना जल्द रिलीज होने वाला है। वहीं उन्होंने ये भी बताया कि इस गाने को बॉलीवुड के पॉपुलर सिंगर अरजीत सिंह ने गाया है।

पठान के पहले गाने को कन्ट्रोवर्सी का सामना करना पड़ रहा

पठान का ‘बेशरम रंग…’ सॉन्ग जब से रिलीज हुआ है, तब से मुसीबत में फंसा हुआ है। इसमें शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण ने बेहद बोल्ड सीन दिए हैं। इस गाने में दीपिका ने भगवा रंग की बोल्ड ड्रेस पहनी है, इसे लेकर फिल्म को विरोध का सामना करना पड़ रहा है। इस सॉन्ग को देखने के बाद लोगों का कहना है कि इस सॉन्ग को सेंसर बोर्ड को पास ही नहीं करना चाहिए था।