Tuesday, December 6निर्मीक - निष्पक्ष - विश्वसनीय
Shadow

शादी के दो महीने के अंदर ही एवलिन शर्मा ने अनाउंस की प्रेग्नेंसी, बोलीं- ‘इससे बेहतर तोहफा कुछ नहीं हो सकता’

रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण स्टारर फिल्म ये जवानी है दीवानी फेम एक्ट्रेस एवलिन शर्मा ने 15 मई 2021 में ऑस्ट्रेलिया में रहने वाले इंडियन के डेंटल सर्जन तुषार भिंडी से शादी कर ली है। अब शादी के दो महीने के अंदर ही एवलिन ने अपनी फर्स्ट प्रेग्नेंसी कन्फर्म कर दी है। एक्ट्रेस 12 जुलाई को अपना जन्मदिन मनाती हैं, ऐसे में ये उनके लिए सबसे बेहतरीन तोहफा है।

एवलिन ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट से मनोकनी पहने हुए एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की है जिसमें उनका बेबी बंप साफ नजर आ रहा हैं। बैबी बंप होल्ड करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, तुम्हें अपनी बाहों में लेने के लिए इंतजार नहीं कर सकती।

प्रेग्नेंसी कन्फर्म करते हुए एवलिन शर्मा ने बॉम्बे टाइम्स से बातचीत में कहा, हम बेहद खुश हैं। मेरे बर्थडे के लिए ये सबसे बेहतरीन तोहफा है। हम भविष्य के हर पल के लिए तैयार हैं। हम आशा करते हैं कि हम दुनियाभर के अपने रिश्तेदारों और परिवार वालों से मिलने अपने लिटिल वन के साथ जा पाएंगे, जब भी बॉर्डर्स खुल जाएं।

आगे एक्ट्रेस ने कहा, मुझे लगता है आपको वो करना चाहिए जिससे आपको खुशी मिलती है। खुशी एक स्टेट ऑफ माइंड है। ये वो चीज है जिसका फैसला आप हर रोज करते हैं, चाहे जो भी हो। हर पल अनमोल है तो इन कीमती दिनों को बर्बाद नहीं करना चाहिए।

15 मई को हुई थी शादी

बता दें कि एवलिन की शादी डेंटल सर्जन डॉ तुषान भिंडी से 15 मई 2021 में ब्रिस्बेन में हुई थी। एक्ट्रेस ने खुद अपनी सीक्रेट वेडिंग सेरेमनी की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए शादी अनाउंस की थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *