Monday, January 30निर्मीक - निष्पक्ष - विश्वसनीय
Shadow

शादियों में शामिल होने जा रही गाड़ियां आमने-सामने टकराई:सड़क हादसे में एक की मौके पर ही मौत, दस घायल

बीकानेर. श्रीडूंगरगढ़ में सड़क हादसे लगातार बढ़ते जा रहे हैं। शुक्रवार देर रात यहां बोलेरो और डिजायर के बीच हुई। आमने-सामने की टक्कर में एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि दस अन्य घायल हो गए। इसमें सात को पीबीएम अस्पताल में भर्ती किया गया है। इनमें कुछ की हालत गंभीर बनी हुई है।

नेशनल हाइवे पर कितासर से लगभग डेढ़ किलाेमीटर आगे एक बोलेरो और डिजायर कार में भयंकर भिड़ंत हुई। एक युवक ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। श्रीडूंगरगढ पुलिस दल घटना स्थल पर पहुंचा और एम्बुलेंस से घायलों और मृतकों को अस्पताल लाया गया। एएसआई हेतराम ने बताया कि मृतक युवक को सीएचसी को मोर्चरी में रखा गया है। 7 घायलों को बीकानेर रेफर किया गया है।

ऐसे हुआ हादसा
एएसआई हेतराम ने बताया कि डिजायर में सवार यात्री बीकानेर शादी में जा रहे थे। वहीं, बोलेरो में सवार 7 लोग ठुकरियासर से शेला सातड़ा, चूरू शादी में जा रहे थे। पुलिस को बोलेरो सवार एक घायल ने बताया कि वो लोग बोलेरो से चूरू की ओर जा रहे थे। हमारे आगे एक पिकअप चल रही थी। तभी सामने से आ रही एक डिजायर कार का पिछला हिस्सा पिकअप से टकराया और डिजायर अनियंत्रित होकर हमारी बोलेरो गाड़ी से टकरा गई।

11 सवारियों में एक मौत
डिजायर में 4 सवारियां थी और बोलेरो में 7 सवारियां थी। डिजायर में सवार यात्रियों में अलवर के नीमराना निवासी राकेश यादव की मौके पर ही मौत हो गई। इसके अलावा तरुण कुमार पुत्र रविन्द्र यादव उम्र 21वर्ष, निवासी दौलतसिंहपूरा, तहसील नीमराना, जिला अलवर, अजयसिंह पुत्र सतीशकुमार यादव उम्र 23 वर्ष, निवासी डुंगरोली, तहसील नीमराना, जिला अलवर, अजीत कुमार पुत्र बलबीर कुम्हार उम्र 30वर्ष, निवासी डुंगरोली, तहसील नीमराना, जिला अलवर घायल हुए हैं। इसके अलावा बोलेरो की सवारियां में भी कुछ को बीकानेर रेफर किया गया। इनमें जयराम पुत्र रामकिशन सुथार निवासी परसनेऊ, तहसील रतनगढ़, रामकिशन पुत्र रामेश्वरलाल सुथार, निवासी ठुकरियासर, तहसील श्रीडूंगरगढ़, रामकिशन पुत्र गोपालराम सुथार निवासी परसनेऊ, गणेश सुथार पुत्र रामप्रताप सुथार निवासी ठुकरियासर को बीकानेर रैफर किया गया है। इसके अलावा सीएचसी श्रीडूंगरगढ़ में महावीर पुत्र गोपाल सुथार निवासी परसनेऊ, रचना पुत्री रामकिशन (10वर्ष), मनोज पुत्र शोभचंद सुथार निवासी बिग्गा बास श्रीडूंगरगढ़ का इलाज चल रहा है।