Monday, January 30निर्मीक - निष्पक्ष - विश्वसनीय
Shadow

शहीदी दिहाड़ा और महासंगम 21 को:​​​​​​​शिरोमणि जरनैल अमर शहीद बाबा जीवन सिंह जी सेवा समिति करवाएगी कार्यक्रम

श्रीगंगानगर. शहर के रामलीला मैदान में 21 दिसम्बर को शिरोमणि जरनैल अमर शहीद बाबा जीवन सिंह जी सेवा समिति की ओर से धार्मिक आयोजन करवाया जाएगा। समिति पदाधिकारियों ने सोमवार को पत्रकारों से बातचीत में इसकी जानकारी देते हुए कहा कि ‘शहीदी दिहाड़ा एवं महासंगम’ कार्यक्रम 21 दिसम्बर को सुखाड़िया सर्किल के निकट रामलीला मैदान में होगा।

कार्यक्रम संयोजक हरप्रीत सिंह ने कहा कि 19 दिसम्बर सुबह 10 बजे गुरु ग्रंथ साहिब का अखंड पाठ शुरू होगा। बीस दिसंबर को सुबह 10 बजे रामलीला मैदान से नगर कीर्तन निकाला जाएगा । यह शहर के मुख्य मार्गों से होते हुए वापस रामलीला मैदान पंहचेगा। 21 दिसम्बर सुबह 10 बजे शहीदी दिहाड़ा और महासंगम का मुख्य कार्यक्रम होगा। आयोजन समिति के पदाधिकारियों ने कार्यक्रम के पोस्टर का विमोचन भी किया। पत्रकारों से बातचीत के दौरान समिति अध्यक्ष भजन सिंह घारू, उपाध्यक्ष हरबंस सिंह मट्टू, महासचिव लखवीर सिंह लक्खा, राजस्थान मजहबी सिख युवा मोर्चा के कोषाध्यक्ष अमनदीप सिंह गिल, उपाध्यक्ष राजू खोखर सहित अन्य सेवादार उपस्थित थे।

पंद्रह से बीस दिसम्बर तक निकलेगा चेतना प्रचार रथ
कार्यक्रम के निमंत्रण देने के लिए 15 दिसंबर को रामलीला मैदान से चेतना प्रचार रथ रवाना किया जाएगा। इसके माध्यम से प्रत्येक गांव व ढाणी में जाकर संगत को बाबा जीवन सिंह का इतिहास बताते हुए कार्यक्रम के बारे में जानकारी दी जाएगी। लोगों से कार्यक्रम में पहुंचने के लिए आग्रह किया जाएगा।