Saturday, December 10निर्मीक - निष्पक्ष - विश्वसनीय
Shadow

विक्रम वेधा या पोन्नियिन सेलवन, बॉक्स ऑफिस के बाद जानें IMDb रेटिंग में किसने मारी बाजी?

मुंबई
मणिरत्नम की फिल्म पोन्नियिन सेलवन 1 (Ponniyin Selvan 1) की टक्कर बॉक्स ऑफिस पर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की विक्रम वेधा (Vikram Vedha) से है। बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में तो पोन्नियिन सेलवन 1  ने बाजी मार ली है, लेकिन IMDb रेटिंग में कौन आगे है, ये हम आपको इस रिपोर्ट में बताते हैं।

विक्रम वेधा का IMDb कलेक्शन
फिल्म विक्रम वेधा के लिए ऋतिक रोशन को काफी तारीफें मिल रही हैं। फिल्म में ऋतिक तीन लुक्स में नजर आ रहे हैं और उनका गैंग्स्टा लुक उनके फैन्स को खूब भा रहा है। फिल्म के गाने अलकोहोलिया को भी दर्शकों ने पसंद किया है। विक्रम वेधा की IMDB रेटिंग 6.9 है, जो 7.6 हजार वोट्स के मुताबिक तय हुई है। बता दें कि फिल्म को 44% लोगों ने 10, 7.1% लोगों ने 9, 5.6 % लोगों ने 8, 2.5 % लोगों ने 2 और 33.8 % लोगों ने 1 रेटिंग दी है।

विक्रम वेधा का बॉक्स ऑफिस
ऋतिक रोशन और सैफ अली खान की फिल्म विक्रम वेधा पहले दिन तो कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी।  ‘पोन्नियिन सेलवन 1’ का क्लैश बॉक्स ऑफिस पर ऋतिक रोशन और सैफ अली खान की फिल्म विक्रम वेधा से था। एक ओर जहां ‘पोन्नियिन सेलवन 1’ का कलेक्शन अच्छा दिख रहा है तो वहीं विक्रम वेधा का कलेक्शन उम्मीद से कम दिख रहा है। फिल्म ने पहले दिन 10.58 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था। तो वहीं अर्ली ट्रेंड्स के मुताबिक दूसरे दिन फिल्म का कलेक्शन 12.50-12.75 करोड़ रुपये हो सकता है।