Wednesday, February 1निर्मीक - निष्पक्ष - विश्वसनीय
Shadow

विकास डब्ल्यूएसपी लिमिटेड के एडमिनिस्ट्रेटिव ऑफिस में आग:गार्ड ने दी कंपनी मैनेजमेंट को सूचना, चेयर, टेबल और ऐसी जले

श्रीगंगानगर. रीको स्थित विकास डब्ल्यूएसपी लिमिटेड के एडमिनिस्ट्रेटिव ऑफिस में रविवार सुबह आग लग गई। ऑफिस के एसी में लगी आग थोड़ी देर में भड़क उठी। गनीमत यह रही कि आग ने ऊपर की बिल्डिंग और आसपास बनी अन्य बिल्डिंग को चपेट में नहीं लिया। गार्ड की सूचना पर मौके पर पहुंचे कंपनी स्टाफ ने फायर ब्रिगेड को सूचना दी। मौके पर पहुंचने के बाद फायर ब्रिगेड ने कुछ ही मिनट में आग पर काबू पा लिया।

एसी में हुआ शॉर्ट सर्किट
आग रविवार सुबह विकास डब्ल्यूएसपी लिमिटेड के एडमिनिस्ट्रेटिव ऑफिस में शॉर्ट सर्किट के कारण लगी। शॉर्ट सर्किट से एसी जल गया। वहीं आग ने आसपास की चीजों को चपेट में लेना शुरू कर दिया। रविवार का दिन होने से ऑफिस में कोई स्टाफ नहीं था। गार्ड को इसकी जानकारी मिलने पर उसने इसकी सूचना कंपनी मैनेजमेंट को दी। इस पर श्रीगंगानगर से संस्थान के लोकेश गर्ग रीको स्थित कंपनी कैंपस पहुंचे।

आसपास के लोगों ने शुरू की आग बुझाने की कोशिश
इस दौरान आसपास के लोग पानी लेकर आए तथा मिट्‌टी डालकर भी आग बुझाने का प्रयास शुरू किया गया। कंपनी के सिक्योरिटी ऑफिसर सीनू ने इसकी सूचना फायर ब्रिगेड को दी। इस पर श्रीगंगानगर से फायर ब्रिगेड रीको पहुंची। वहां पहुंचने के बाद कुछ ही मिनट में आग पर काबू पा लिया गया। आग लगने से एडमिनिस्ट्रेटिव ऑफिस की दीवारें काली हो गई। वहीं मेज और कुर्सी भी जल गए।