Monday, January 30निर्मीक - निष्पक्ष - विश्वसनीय
Shadow

वसुंधरा राजे का ट्वीट खैर देर आए, दुरुस्त आए! प्रताप सिंह खाचरियावास का पलटवार

जयपुर
राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत द्वारा जयपुर में एलीवेटेड रोड़ के लोकार्पण के साथ ही सियासत तेज हो गई है। पूर्व सीएम वसुंधरा राजे के बयान पर मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने पलटवार किया है। खाचरियावास ने ट्वीट कर लिखा- आदरणीय मैडम,आपकी सरकार ने जिस कंपनी को एलिवेटेड रोड बनाने का ठेका दिया वो कंपनी निकली बैंक्रप्ट। बड़ी मुश्किल से उनसे पीछा छुड़ा के गहलोत सरकार ने इसका काम पूरा किया है। आपकी सरकार ने मात्र 5% काम किया था हमने किया है 95% काम किया है। एलिवेटेड रोड मॉडल आपके से है कहीं गुणा बेहतर है। आपको पूर्व CM होने के नाते जनता को भ्रमित करने की बजाय गहलोत सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं की सराहना करनी चाहिए।

वसुंधरा राजे का ट्वीट खैर देर आए, दुरुस्त आए!

मैं जयपुरवासियों को इस #ElevatedRoad निर्माण की बधाई देती हूं। खुशी है कि अंबेडकर सर्किल से 22 गोदाम, हवा सड़क होते हुए सोडाला सब्जी मंडी पहुंचने में पहले जहां 25 मिनट का समय लगता था, वह सफर अब महज 10 मिनट में ही पूरा हो जाएगा। जयपुर में हवा सड़क-सोड़ाला एलिवेटेड रोड का काम हमारी भाजपा सरकार ने वर्ष 2016 में शुरू किया था। जिसे 2019 में पूरा होना था। लेकिन कांग्रेस सरकार की शिथिल कार्यशैली के कारण इसका काम पूरा होने में विलम्ब हुआ।

गुरुवार को सीएम ने किया था शिलान्यास

खाद्य मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने ट्वीट कर पूर्व सीएम वसुंधरा राजे पर जमकर सियासी तीर चलाए। उल्लेखनीय है कि गुरुवार को जयपुर में एलआईसी भवन से सोडाला जंक्शन तक एलिवेटेड रोड (लागत 250 करोड़) का लोकार्पण एवं 222 करोड़ की 6 परियोजनाओं का शिलान्यास किया गया था। राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने शिलान्यास एवं लोकार्पण किया। इस मौके पर मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास और यूडीएच मंत्री शांति धारीवाल भी मौजूद रहे।